Loading...    
   


मुख्यमंत्री के आश्वासन पर 60,000 सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों की हड़ताल खत्म - MP NEWS

भोपाल।
राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं छिंदवाड़ा जिले में सबडिवीजन चौरई के एसडीएम सीपी पटेल के चेहरे पर सांसद नकुल नाथ समर्थक कांग्रेस नेता बंटी पटेल द्वारा कालिख पोतने के मामले में 19 सितंबर से काम बंद हड़ताल पर गए राजस्व विभाग एवं राज्य प्रशासनिक सेवा के 60000 अधिकारी कर्मचारियों की हड़ताल खत्म हो गई है।

मुख्यमंत्री से मिले, ज्ञापन दिया- आश्वासन लिया

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से आज निवास पर प्रशासनिक सेवा संघ के पदाधिकारियों ने भेंट की। प्रशासनिक सेवा संघ के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री श्री चौहान से आग्रह किया कि छिंदवाड़ा में एस.डी.एम. श्री सी.पी. पटेल पर किए गए हमले में लिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाए। उन्हें आवश्यक सहायता एवं सुरक्षा भी प्रदान की जाए। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए ए.डी.एम. और एस.डी.एम. को सशस्त्र गार्ड एवं समस्त कार्यपालक मजिस्ट्रेट के लिए गार्ड की व्यवस्था की जाए। 

प्रशासनिक अधिकारियों ने घटना के विरोध में 19 से 21 सितम्बर तक हड़ताल अवधि का सामूहिक अवकाश प्रदान करने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्रशासनिक सेवा और कार्यपालक मजिस्ट्रेट का दायित्व निभा रहे लोगों की सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

22 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here