Loading...    
   


INDORE में MUMBAI की 2 मॉडल युवतियों का रेप, इवेंट के लिए बुलाया था - MP NEWS

इंदौर।
मुंबई से दो मॉडल युवतियों को इंदौर में इवेंट के बहाने बुलाकर उन्हें बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में बाणगंगा इलाके की एक टाउनशिप से महिला और चार युवकों को गिरफ्तार किया है।  
 
एसपी विजय खत्री ने बताया कि सोमवार को कोलकाता की 21 वर्षीय और मुंबई की 22 वर्षीय युवतियां विजय नगर थाने पहुंची थी। इन्होंने बताया ये मॉडलिंग करती हैं। कुछ दिन पहले आरोपी महिला ने फोन पर संपर्क किया और इंदौर में एक बड़े इवेंट में डांस के लिए बुलाया था। दोनों मॉडल युवतियां बस से 16 सितंबर को इंदौर आ गई और सी-21 माल पहुंची। आरोपी महिला के साथी युवक यहां से उन्हें बाणगंगा इलाके की सिल्वर ओक टाउनशिप की एक बिल्डिंग के फ्लैट में ले गए। आराेपी महिला ने इन्हें बताया कि इवेंट एक-दो दिन में होगा, लेकिन 17-18 सितंबर को इनसे ज्यादतियां शुरू हुईं।

महिला ने इन्हें इवेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी तैयार करना चाहा तो दोनों ने इनकार कर दिया। दोनों नहीं मानी तो महिला के साथियों ने इन्हें बंधक बनाकर पीटा। खाना-पीना नहीं दिया। इनके कपड़े फाड़े और अश्लील वीडियो बनाए। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म भी किया। पुलिस ने 27 वर्षीय महिला और उसके साथी नवीन, राजेंद्र और कुलदीप निवासी बाणगंगा, राकेश निवासी धार को आरोपी बनाया है।

महिला खुद को इवेंट मैनेजर बताती है, लेकिन असल में वह अनैतिक कामों में लिप्त है। उसके साथी बाहर से युवतियों को लाकर अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करते हैं। एसपी ने बताया कि दोनों युवतियों को तीन दिन भूखा-प्यासा रख पांचों आरोपी शोषण करते रहे। जब एक युवती की हालत बिगड़ी तो सोमवार को इन्हें ओला कैब से धार भेज दिया। युवतियों ने धार कोतवाली थाने में पुलिस को घटना जाकर बताई तो वहां से घटनास्थल इंदौर का होने का बताकर उन्हें फिर इंदौर भेज दिया।

ड्राइवर उन्हें विजय नगर थाने लाकर छोड़ गया। टीआई तहजीब काजी ने तत्काल एक टीम बनाकर बाणगंगा इलाके से पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। टीआई काजी ने बताया कि आरोपी महिला हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट संचालित करती है। इसके इंदौर के अलावा बाहरी शहरों के कई लोगों से कनेक्शन हैं। इसकी बड़ी लिंक पता चली है, जिसे पुलिस खंगाल रही है।

22 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here