INDORE - MUMBAI जा रही बस में विस्फोट, आधी से ज्यादा बस जली - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर से मुंबई जा रही निजी ट्रेवल्स की बस रविवार-सोमवार की दरमियानी रात हादसे का शिकार हो गई। धार जिले के धामनोद शहर के बाहर से गुजर रहे फोरलेन पर बस में विस्फोट हुआ और फिर धुएं के गुबार के साथ आग की लपटें उठने लगीं। बस में सो रहे यात्री अचानक हुए धमाके के बाद जागे और किसी तरह सामान लेकर नीचे की ओर भागे। गनीमत रही कि समय रहते सभी यात्री बस से नीचे उतर चुके थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर टीम की मदद से आग पर काबू पाया।   
  
जानकारी के अनुसार, निजी ट्रेवल्स की बस (एमपी 04 पीए 3778) रविवार रात को इंदौर से मुंबई के लिए रवाना हुई थी। बस में सवार ज्यादातर यात्री अपनी-अपनी सीट पर आराम से सो रहे थे। फोरलेन पर बस ने जैसे ही दूधी तिराहे मधुबन होटल के सामने स्थित स्पीड ब्रेकर को पार किया उसमें से अचानक जोरदार धमाके के आवाज आई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, विस्फोट के बाद बस में धुएं के गुबार के साथ आग सुलगने लगी।धमाके से उठे यात्रियों ने आग देखकर तत्काल अपना सामान उठाया और एक-एक कर भागते हुए बस के नीचे आ गए। कुछ ही देर में बस आग की चपेट में आ गई और धू-धू कर जल उठी। 

घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाडिय़ां और धामनोद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से करीब-करीब बस का आधा हिस्सा जल गया। राहतभरी बात यह रही कि समय पर सभी लाेग बस से नीचे आ चुके थे।

21 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !