SEONI में वैनगंगा नदी पर नया बना पुल लोकार्पण से पहले ही बारिश में बह गया / MP NEWS

भोपाल। एनडीटीवी में सेवाएं दे रहे भोपाल के पत्रकार अनुराग द्वारी की एक रिपोर्ट के अनुसार मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में वैनगंगा नदी पर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनाया गया पुल लोकार्पण से पहले ही बाढ़ में बह गया। इत्तेफाक देखिए, यह पुल ठीक उसी दिन बाद जिस दिन इस प्रोजेक्ट को ऑफिशियल कंप्लीट डिक्लेअर किया जाना था। इस पुल की लंबाई मात्र 150 मीटर है। विधान सभा उप चुनाव प्रचार अभियान के दौरान इस पुल का लोकार्पण होना था। 

होशंगाबाद में कलेक्टर-एसपी बाढ़ में फंसे हुए लोगों को रेस्क्यू करने निकले

होशंगाबाद जिले में कलेक्टर श्री धनंजय सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह गौर विकासखंड बाबई के बाढ़ प्रभावित खरगावली, तमचरू और मुड़ियाखेड़ा गांव में रेस्क्यू टीम को अपने साथ लेकर पहुंचे। एवं बाढ़ में फंसे हुए ग्रामीणों को खुद रेस्क्यू किया। 

खंडवा में नर्मदा खतरे के निशान से 1 मीटर ऊपर

खंडवा में लगातार हो रही भारी बारिश ने तबाही मचा दी है। खंडवा जिले में नर्मदा नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। जिसके कारण खंडवा से इंदौर को जोड़ने वाला मोरटक्का पुल पानी में डूब चुका है और आवागमन पूरी तरह बंद कर दिया गया है। खंडवा से इंदौर जाने वाले लोगों को खरगोन के रास्ते बायपास किया जा रहा है। खंडवा कलेक्टर अनय दिवेदी ने बताया कि इंदिरा सागर और ओमकारेश्वर सागर बांध के गेट खोले जाने की वजह से नर्मदा नदी का जलस्तर बढ़ा है।

30 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश कर्मचारियों के इलाज के लिए 93 प्राइवेट अस्पतालों की लिस्ट
संपत्ति की सुरक्षा का अधिकार कब प्रारंभ होता है और कब तक बना रहता है
कपूर आइस्क्रीम की तरह बनाया जाता है या पेड़ पर लगा होता है, हवा में उड़ क्यों जाता है
मध्यप्रदेश में भीषण बाढ़ के बाद 6 जिलों के लिए रेड अलर्ट, 20 जिलों में भारी वर्षा की चेतावनी

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !