Loading...    
   


भोपाल के कई थानों का मोस्ट वांटेड भू माफिया अनवर बेग गिरफ्तार / BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश में भू-माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ जारी कार्रवाई में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है मोस्ट वांटेड अनवर बेग को कोतवाली पुलिस ने धर दबोचा है। लंबे वक्त से फरार चल रहे अनवर बेग पर कई लोगों  से करोड़ों की ठगी करने का आरोप है। फिलहाल पुलिस अनवर बैग से पूछताछ कर रही है। 

बताया जा रहा है कि बेग पर राजधानी भोपाल के कई थानों में केस दर्ज हैं, उसे भोपाल में नटवरलाल ठग के नाम से भी जाना जाता है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अनवर बेग एक शातिर- चालबाज ठग है, उसने लगभग दर्जनभर लोगों के जॉइंट वेंचर, प्लाट, जमीन, मकान, दुकान, मल्टी कॉम्प्लेक्स, पेंट हाउस, फार्म हाउस आदि की फर्जी रजिस्ट्री करा कर, फर्जी नामों से पावर ऑफ अटॉर्नी बनवाकर लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी की है। मप्र की सरकार द्वारा भू माफियाओं और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने अनवर बेग को पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।


पुलिस को अनवर बेग की कई मामलों में तलाश थी। उसके खिलाफ भोपाल के कई थानों में केस दर्ज हैं। उसे भोपाल में नटवरलाल ठग के रूप में जाना जाता है, वह लोगों को मकान, दुकान, प्लाट, जमीन आदि की 50% मुनाफे पर खरीदी-बिक्री का लालच देता था। इसके बाद झूठे एग्रीमेंट और पावर ऑफ अटॉर्नी बनवाकर उनकी जमीन, प्लाट, फ्लैट हड़प लेता था। आरोपी अनवर का कम से कम 20-25 करोड़ राशि का लेन-देन है।

14 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here