Loading...    
   


सीएम शिवराज सिंह और राज्यपाल के बीच लॉक डाउन-4 में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा / MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान आज राज्यपाल श्री लालजी टंडन से मिलने राजभवन पहुंचे। दोनों की बीच करीब 45 मिनट बातचीत हुई। सरकारी रिपोर्ट के अनुसार सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल को मास्क भेंट किया और प्रदेश की गतिविधियों के बारे में बताया। इसके अलावा लॉक डाउन-4 के बारे में भी चर्चा हुई। सूत्रों का कहना है कि इस बात पर भी विचार किया गया कि क्या लॉक डाउन-4 में मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाना चाहिए। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यालय (समिधा) पहुंचे। जानकारी के मुताबिक, संघ कार्यालय में शिवराज की प्रदेश में कैबिनेट के विस्तार को लेकर संघ के पदाधिकारियों से चर्चा भी हुई है। 

इमरती देवी का दावा: चुनाव से पहले वह और ज्योतिरादित्य सिंधिया मंत्री बनेंगे

मुख्यमंत्री और राज्यपाल की मुलाकात से उत्साहित सिंधिया समर्थक महिला नेता एवं मिनिस्टर इन वेटिंग इमरती देवी ने ग्वालियर में बयान दिया है कि बहुत जल्द शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। अपनी आदत के अनुसार पूर्व मंत्री इमरती देवी ने दावा किया कि सभी सिंधिया समर्थक मंत्री बनेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया भी केंद्रीय मंत्री बनेंगे। हालांकि मंत्री पद से इस्तीफा देने से पहले इमरती देवी ने यह दावा भी किया था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनेंगे और इस बारे में उनकी पार्टी हाईकमान से बात हो गई है। 

उप चुनाव से पहले सिंधिया समर्थकों को मंत्री बनाना अनुचित 

भारतीय जनता पार्टी एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ नेताओं के एक बड़े वर्ग का मानना है कि जितने भी लोगों ने मंत्री पद से इस्तीफा देकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भारतीय जनता पार्टी में सदस्यता ग्रहण की है उन सभी को मंत्री पद दिया जाना चाहिए परंतु उप चुनाव से पहले मंत्रिमंडल में शामिल करना अनुचित होगा। यदि एक भी मामले में ऊंच-नीच हो गई तो सरकार की काफी किरकिरी होगी। यह केवल 24 सीटों का उपचुनाव नहीं है बल्कि मध्य प्रदेश का पूरक विधानसभा चुनाव है। 

13 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

प्रदेश में कोरोना 4000 के पार, इंदौर 2107, भोपाल 864, 42 जिले संक्रमित
इंदौर में डॉक्टर ने बीमार युवती का रेप कर डाला, लॉकडाउन के कारण मौका मिला 
भास्कर लक्षकार IAS पर 150 करोड़ की जमीन घोटाले का आरोप
सिंधिया के साथी 3 दिन के भीतर कांग्रेस में आस्था स्पष्ट करें: रामनिवास रावत
जीवित इंसान पानी में डूब जाता है लेकिन शव तैरता रहता है, ऐसा क्यों, आइए जानते हैं
13 मई-25 जून शुक्र वक्री रहेंगे, पढ़िए आपका जीवन कितना प्रभावित होगा
भोपाल कंटेन्मेंट में लोगों को घरों से निकालकर दूसरी जगह शिफ्ट किया जा रहा है


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here