Loading...    
   


ग्वालियर में दुकानदारों को लॉकडाउन नामंजूर, बाजार खोल दिया / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। कोरोना मरीजों की संख्या बढऩे के बाद प्रशासन ने सुबह 10 बजे तक दूध, ब्रेड और अंडे व सब्जी को खुलने की अनुमति दी है, साथ ही शहरवासियों से कहा है कि वह शारीरिक दूरी बनाकर खरीदारी करें, लेकिन इसका कोई असर आज दिखाई नहीं दिया। जनरल और किराने की दुकानों के शटर डाउन रखने के लिए कहा गया था लेकिन अधिकांश दुकानों के शटर खुले हुए थे और कारोबारी कारोबार करने में जुटे रहे।

बाजारों में सुबह सबसे ज्यादा लोगों की भीड़ नजर आई। पुलिस अफसर पेट्रोलिंग करते हुए लोगों को समझाइश देते रहे, लेकिन इसका कोई असर इन लोगों पर नहीं हुआ और यह इस महामारी को बढऩे के बाद भी सचेत नहीं हो रहे हैं। सब्जी का ठेला हो या फिर मेडीकल स्टोर हर जगह भीड़ लगी हुई है। दुकानदारों से कहा गया है कि वह गोले बनाकर कारोबार करें लेकिन कई कारोबारी इसे तवज्जो ही नहीं दे रहे हैं।

लॉकडाउन के चलते किराना स्टोर सहित अन्य चीजों पर प्रतिबंध लगाया गया है लेकिन आज छप्पर वाला पुल के पास किराने की दुकानें खुली रहीं तो शिन्दे की छावनी, रामदास घाटी, घोसीपुरा, माधौगंज, कंपू क्षेत्र सहित मुरार और हजीरा क्षेत्र में भी कई दुकानों के शटर खुले रहे और यह कारोबारी अपना कारोबार करते रहे।

सडक़ों पर लगे रहे ठेले

सब्जी और फल बेचने वालों को कहा गया है कि वह अपना कारोबार करें लेकिन शिन्दे की छावनी नबाब साहब के कुएं के सामने एक दर्जन से ज्यादा ठेले खड़े रहे और यह क्षेत्र मंडी में तब्दील हो गया। इसी तरह नई सडक़, जीवाजी गंज सहित कई क्षेत्रों में भी सडक़ों पर ठेले ही ठेले दिखाई दिए।



12 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मुख्यमंत्री, अधिकारियों से काम नहीं करवा पा रहे, 4.49 लाख में से मात्र 1.35 लाख को ही ePASS जारी
पन्ना में कोरोना की रिपोर्ट ले जा रहे हैं टीआई का एक्सीडेंट, मौत 
लॉकडाउन में BANK LOAN पर ब्याज माफी के लिए सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया 
ग्वालियर में लॉकडाउन में बेरोजगार हुए युवक ने सड़क पर खुद को आग लगा ली


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here