Loading...    
   


सिंधिया के साथी 3 दिन के भीतर कांग्रेस में आस्था स्पष्ट करें: रामनिवास रावत / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। श्रीमंत माधवराव सिंधिया कांग्रेस भवन शिंदे की छावनी पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा की अध्यक्षता में वरिष्ठ कांग्रेसजनो की एक अतिमहत्वपूर्ण बैठक आहुत की गई। बैठक में मप्र कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, विधायक प्रवीण पाठक, ग्रामीण जिला कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष अशोक सिंह, पूर्व सांसद रामसेवक बाबूजी, पूर्व चन्द्रमोहन नागोरी, अशोक शर्मा, सुनील शर्मा, बृजमोहन परिहार, श्रीमती रश्मिपवार शर्मा, प्रवक्ता धर्मेन्द्र शर्मा, आईटी सेल के अध्यक्ष तरूण यादव आदि उपस्थित थे।

बैठक में मप्र कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ने कहा कि जो कांग्रेसजन अभी तक कांग्रेस पार्टी में अपनी स्थिती स्पष्ट नही कर पाए है वह तीन दिवस के अंदर अपनी स्थिती स्पष्ट करें कि वह कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था रखते है या नही, कांग्रेस में अपनी आस्था नही रखने वालो की स्कूटनी करके उनके खिलाफ कार्यवाही कर उन्हें पार्टी से बाहर किया जायेगा। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने बैठक में कहा कि संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिये पार्टी शीघ्र ही रिक्त स्थानो की पूर्ती करेगी और नये सदस्य भी निरंतर कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे है।

बैठक में शहर जिला ग्रमीण कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष अशोक सिंह का शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने माला पहनाकर ग्रमीण अध्यक्ष बनने पर स्वागत कर बधाई दी, बैठक में शहर जिला ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने कहा कि ग्रामीण कांग्रेस सर्वप्रथम रिक्त हुए पदो को भरकर पार्टी गांव-गांव जाकर ग्रामीण कांग्रेस को मजबूत करने का कार्य करेगी।


13 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्य प्रदेश कोरोना 42वें जिले में, 201 नए पॉजिटिव, 4 मौतें, 113 डिस्चार्ज 
आत्मनिर्भर भारत अभियान के लिए विशेष पैकेज की घोषणा: PM MODI


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here