Loading...    
   


ग्वालियर में गुर्जरों ने तहसीलदार पर पथराव किया, गनर ने हवाई फायर करके जान बचाई | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किए गए टोटल लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे करीब 50 गुर्जरों ने तहसीलदार कुलदीप दुबे पर हमला कर दिया। गुर्जरों ने तहसीलदार पर पथराव किया। इस हमले में तहसीलदार कुलदीप दुबे घायल हो गए। उनके सुरक्षा गार्ड ने हवाई फायर कर के तहसीलदार की जान बचाई। तहसीलदार का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है उनके माथे पर गंभीर चोट आई है। बताया गया है कि यह सभी रेत माफिया है। लॉक डाउन के दौरान अवैध रेत उत्खनन लगातार जारी है। तहसीलदार ने रोकने की कोशिश की तो हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार तहसीलदार कुलदीप दुबे नायब तहसीलदार पंकज कोली के साथ कोरोना वायरस के तहत की गई सीमाओं की सीलिंग की चेकिंग के लिए निकले थे तभी सांखला तिराहे पर उन्हें एक दर्जन 4 पहिया वाहन और करीब 50 से अधिक लोगों की भीड़ दिखाई दी। इस पर उन्होंने मौके पर जाकर लोगों से पूछताछ की तो वहां मौजूद भीड़ ने उन पर पथराव करना शुरू कर दिया। इसके बाद तहसीलदार के गनर ने हवाई फायर कर दिया जिससे भीड़ भाग गई। 

बाद में तहसीलदार के चालक राजू बाथम ने मौके से वाहन को तुरंत ही शहर की ओर मोड़ दिया। वहीं तहसीलदार ने तत्काल इसकी सूचना एसडीएम को दी। इसके बाद एसडीएम केके सिंह गौर और एसडीओपी शैलेंद्र सिंह जादौन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तब तक वहां मौजूद लोग गाडिय़ों में बैठकर फरार हो गए।

पथराव में तहसीलदार कुलदीप दुबे के माथे पर चोट आई है। वहीं कुलदीप दुबे की रिपोर्ट पर पुलिस ने नामजद 5 आरोपी लालो गुर्जर बंटी उर्फ नरोत्तम गुर्जर कल्ला गुर्जर, गिल्लो और सतीश गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इनमें से दो जतरर्थी और 3 खड़ीचा के निवासी है इसके अलावा पुलिस ने 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है।

06 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी गईं खबरें

मध्य प्रदेश के 12 जिले इन्फेक्टेड, पढ़िए कहां क्या हाल: हेल्थ बुलेटिन

जबलपुर में दो महिला पटवारी सस्पेंड


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here