MP NEWS- सीबीआई ने चौकी प्रभारी को गिरफ्तार किया, इटारसी में हुई कार्रवाई

भोपाल। सीबीआई ने होशंगाबाद जिले के इटारसी थाना क्षेत्र की बानापुरा पुलिस चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर डीपी सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि डीपी सिंह ने एक प्रकरण में रिश्वत की मांग की थी। सीबीआई की टीम ने प्लानिंग के तहत पीड़ित व्यक्ति को रिश्वत लेकर भेजा और एसआई डीपी सिंह को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी की गिरफ्तारी सोमवार सुबह करीब 10 बजे होना बताया गया है।

इटारसी थाने से RPF के अधिकारी और स्टाफ भी बानापुरा स्टेशन पहुंचा। इटारसी RPF इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह दोपहर 3 बजे तक जानकारी को प्रेस एवं पत्रकारों से छुपाने की कोशिश करते रहे। बाद में आरपीएफ कमांडेट ने बानापुरा चौकी प्रभारी पर सीबीआई की कार्रवाई हाेने की पुष्टि की। सब इंस्पेक्टर डीपी सिंह इटारसी आरपीएफ थाने में तैनात हैं। बानापुरा चौकी में किसी भी अधिकारी को प्रभारी नियुक्त नहीं किया गया है। इटारसी से सब इंस्पेक्टर डीपी सिंह और अजीत सिंह के बीच प्रभार की अदला बदली होती रहती है।

डोलरिया से जुड़े रेलवे के किसी मामले में आरपीएफ सब इंस्पेक्टर डीपी सिंह 7 हजार रुपए के रिश्वत की मांग कर रहे थे। CBI तक इसकी शिकायत पहुंची। सोमवार सुबह सीबीआई की टीम बानापुरा स्टेशन पहुंची। एसआई डीपी सिंह ने जैसे ही रुपए हाथ में लिए, टीम ने तत्काल उन्हें पकड़ लिया। सब इंस्पेक्टर डीपी सिंह के खिलाफ रिश्वतखोरी का आरोप होने के कारण भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

20 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here