Loading...    
   


MP NEWS- वित्त मंत्री के निजी सहायक हटाए

भोपाल
। मध्यप्रदेश शासन ने वित्त, वाणिज्यिक कर, योजना आर्थिक एवं सांख्यिकी मंत्री श्री जगदीश देवड़ा के निजी स्थापना में निज सहायक के पद पर पदस्थ डॉ. एन.के. विजयवर्गीय को निजी सहायक के पद से हटा दिया है। डॉक्टर विजयवर्गीय की प्रतिनियुक्ति समाप्त करने के बाद उनकी सेवाएं उनके मूल विभाग आयुक्त, उच्च शिक्षा को वापिस दी गई है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिया है। 

यह समय स्वागत का नहीं, संघर्ष का है- सीएम शिवराज सिंह ने कहा

दतिया में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह समय स्वागत का नहीं है। कोरेाना रूपी संकट से लडने का समय है। कोरोना ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। इसलिए नियमों का पालन करते रहना अतिआवश्यक है। उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता कोरोना पर विजय प्राप्त करना है। 

कोरोना वायरस बहुरूपिया है। अतः यह अपना रूप बदलता रहता है। उन्होंने कहा कि हमने कोरोनाकाल में अपनो को खोया है। इसलिए हमारा सभी का यह प्रयास होना चाहिए कि ऐसा समय दुवारा नहीं आने पाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना को फेलने नहीं देना है। इसलिए सभी को टेस्ट कराते रहना है।

21 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here