Loading...    
   


GWALIOR में एक प्लेट पोहे के कारण पत्नी ने सुसाइड कर लिया

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के थाटीपुर क्षेत्र की द्वारिकाधीन कॉलोनी में पति के पोहा न खाने से नाराज पत्नी के फांसी लगाकर जान देने का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात की है। पति बाहर से खाना खाकर आया था, जबकि पत्नी ने उसके लिए प्यार से पोहा बनाया थे। 

जब पति ने भूख न होने की बात कहते हुए पोहा खाने से इनकार कर दिया तो पत्नी ने गुस्से में खुद को कमरे में बंद कर जान दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस खुदकुशी के अन्य कारणों की भी जांच कर रही है। थाटीपुर स्थित द्वारिकाधीश कॉलोनी में रहने वाले हेमंत शर्मा एक निजी कंपनी में जॉब करते हैं। शुक्रवार रात वह घर पहुंचे तो उनकी पत्नी पूनम ने खाना खाने को कहा, साथ ही बताया कि उसने उनके लिए पोहा बनाया हैं। इस पर हेमंत ने कहा कि वह एक कार्यक्रम में खाना खाकर आए हैं और वह खाना खा ले। इसके बाद वह छत पर टहलने चले गए और आधा घंटे बाद वापस आए तो दरवाजा अंदर से बंद था। 

काफी खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने खिड़की से झांका तो पूनम फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। उन्होंने तुरंत ही दरवाजा तोड़ा और उसे फंदे से उतारकर नब्ज टटोली तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाटीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है। शनिवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

19 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here