GWALIOR: शादी से पहले दुल्हन दहेज सहित फरार - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में सिलाई सीखने घर से निकली 19 साल की युवती दहेज के लिए घर में रखे पांच लाख रुपए और जेवर लेकर भाग गई। इस बात का पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है। 

जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाड़िया स्थित राजा गैस गोदाम के पास रहने वाली रानी (बदला हुआ नाम) की शादी 20 जून को होना है। रानी रोजाना पास के ही गोल पहाड़िया पर एक महिला से सिलाई सीखने जाती है। गत रोज भी वह सुबह सिलाई सीखने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं आई। दोपहर तक रानी के नहीं आने पर परिजनों ने तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। सिलाई सिखाई वाली महिला के यहां परिजन पहुंचे तो पता चला कि वह आई ही नहीं। मामले की गंभीरता को देखते हुए परिजन थाने पहुंचे। पुलिस ने उनकी शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

परिजन शिकायत कर घर पहुंचे तो पता चला कि शादी के लिए एकत्रित किए गए पांच लाख रुपए कैश और चार से पांच तोला सोने के जेवर भी गायब हैं। इसका पता चलते ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस छात्रा का पता लगाने के लिए इलाके सहित रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर सीसीटीवी खंगाल रही है। जिससे पता चल सके कि रानी को कौन लेकर गया है। इस मामले में जनकगंज थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा का कहना है कि युवती के लापता होने की शिकायत मिली है। साथ ही पता चला है कि उसकी शादी होने वाली थी। शादी के लिए एकत्रित किए रुपए व जेवर भी गायब हैं।

06 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here