GWALIOR- चोरी के साथ महिलाओं की अस्मत लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश

ग्वालियर
। पुलिस ने 11 दिन पहले अस्पताल में भर्ती कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्ति की घर में अकेली पत्नी के गैंगरेप और चोरी के मामले में ना केवल गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है बल्कि पूरे रैकेट का खुलासा भी कर दिया है। मध्यप्रदेश के भिंड, मुरैना और राजस्थान के धौलपुर 89 बदमाशों ने यह नया ग्रुप बनाया है। यह लोग उसी घर में चोरी करते हैं जिसमें अकेली महिला हो। चोरी के साथ महिला का गैंगरेप भी करते हैं। इससे पहले भी कई वारदातें कर चुके हैं।

घटना का विवरण

बिजौली थाने के सिद्धिपुरम का एक युवक 13 मई को कोरोना पॉजिटिव आया था। पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवक की मां रात को उसके पास अस्पताल में रुकी थी। घर पर पत्नी, 3 बच्चों के साथ अकेली थी। 16-17 मई की रात घर में तीन बदमाश घर में घुसे। इन्होंने महिला से पहले रुपए व गहने के बारे में पूछा, जब गहने और रुपए नहीं मिले तो बच्चों पर कट्‌टा अड़ाकर उनके ही सामने महिला से बार-बारी से दुष्कर्म किया। दो युवकों ने रेप किया, जबकि तीसरा छत पर पहरा देता रहा।

बदमाशों की एक चूक ने उन्हे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया

महिला ने यह बात पुलिस को बताई तो पहली बार में पुलिस को विश्वास नहीं हुआ क्योंकि इस तरह के अपराध पहले कभी दर्ज नहीं हुए थे लेकिन पूछताछ के दौरान पुलिस को यह विश्वास जरूर हुआ कि महिला झूठ नहीं बोल रही है। इन्वेस्टिगेशन के दौरान पुलिस ने घटनास्थल एवं आसपास के इलाके में पूछताछ और साक्ष्य एकत्रित करने की कोशिश की।

आखिर में पुलिस ने 13 से 17 मई के बीच वहां मोबाइल टॉवर लोकेशन निकाली। सौ से ज्यादा फोन नंबर एक्टिव मिले। इसमें 90 फीसदी नंबर 13 से 17 मई तक लगातार एक्टिव थे। साफ था कि वह यह नंबर स्थानीय निवासियों के थे। इसमें से 2 मोबाइल नंबर सिर्फ 16- 17 मई की रात ही वहां दो घंटे के लिए एक्टिव हुए थे। इन नंबरों की जानकारी निकाली तो एक नंबर विकास शर्मा सुमावली का निकला। जब विकास शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो सारा खुलासा हो गया। गैंग के अन्य सदस्य धौलपुर राजस्थान निवासी सुनील जाट, भिंड निवासी सोनू की पहचान हुई और उन्हें गिरफ्तार किया गया। 

चोरी के दौरान गैंगरेप जरूर करते थे

तीनों आरोपियों के नाम सामने आने के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो पता लगा कि सुनील जाट (धौलपुर) व सोनू (भिंड) जहां भी चोरी की वारदात करने जाते थे वहां महिलाएं दिखने पर दुष्कर्म जरूर करते थे। बिजौली में 11 दिन पहले हुई वारदात को उन्होंने कुबूल किया है। गैंग इससे पहले राजस्थान के धौलपुर में भी चोरी के दौरान दो महिलाओं से रेप कर चुकी है।

28 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here