Loading...    
   


GWALIOR में कोरोना मरीजों को भजन सुनाए जाएंगे

ग्वालियर
। कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के साथ-साथ कोविड का उपचार करा रहे मरीजों को सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में अब भक्ति संगीत के तहत सुंदर भजन भी सुनाए जा रहे हैं। उपचार के साथ-साथ मरीजों का मनोबल बढ़ाने के लिये यह व्यवस्था लागू की गई है। 

जिले के सभी सरकारी अस्पतालों में भजन सुनाने की व्यवस्था करेंगे: मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एवं कोविड के लिये जिले के प्रभारी मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल के साथ-साथ जिले के अन्य शासकीय अस्पतालों में भी मरीजों को भजन सुनाने की व्यवस्था प्रारंभ की जाए। ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय में विभागीय अधिकारियों के साथ कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिये किए जा रहे प्रबंधनों के साथ ही भविष्य के लिये बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के संबंध में बैठक की और विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 

ग्वालियर में वार्ड ब्वॉय और नर्सों की भर्ती

ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा करते हुए कहा कि सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में भर्ती मरीजों की देखरेख के लिये सफाई कर्मी एवं वार्ड ब्वॉय और नर्सों की व्यवस्था को और बेहतर किया जाए। भविष्य के लिये भी जो आवश्यक पद है उन पर भर्ती की प्रक्रिया को तत्परता से किया जाए। उन्होंने सभी स्वास्थ्य केन्द्रों पर साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने के भी निर्देश दिए।

14 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here