Loading...    
   


GWALIOR के ऑर्गेनिक स्पा सेंटर से 5 लड़कियों सहित मास्टर माइंड गिरफ्तार - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में पुलिस ने ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर में रैकेट पकड़ा है। यहां शहर की लड़कियों को कॉल गर्ल बनाकर पेश किया जा रहा था। पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे इस रैकेट के अड्‌डे से 5 लड़कियों के अलावा रैकेट की मास्टर माइंड महिला को भी हिरासत में लिया है। 

पुलिस ने यह कार्रवाई शुक्रवार शाम गोविंदपुरी रोड पर की है। कोरोना कर्फ्यू के बीच जिस्म फरोसी का धंधा खुलेआम चलाने वालों से अभी पुलिस पूछताछ कर रही है। लड़कियां यहां कैसे आती थी उनसे भी पूछताछ की जा रही है। दरसअल विश्वविद्यालय थाना पुलिस को कुछ दिन से मुखबिर के द्वारा सूचना मिल रही थी कि सिटी सेंटर के गोविंदपुरी स्थित GTB टॉवर बिल्डिंग में द ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर की आड़ में रैकेट चलाया जा रहा है। 

पुलिस ने इस सूचना की पुष्टि करने के लिए एक पुलिसकर्मी को कस्टमर बनाकर स्पा सेंटर में भेजा। यहां कस्टमर बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी से अंदर बैठी एक आयशा नाम की महिला ने कॉल गर्ल के लिए डील की। कस्टमर बनकर गए पुलिसकर्मी को अंदर युवतियां दिखाई गईं। पांच युवती अंदर तैयार खड़ी थीं। जब यह साफ हो गया कि स्पा सेंटर की आड़ में धंधा चल रहा है तो पुलिसकर्मी ने अपनी टीम को संकेत दिया। 

ASP हितिका वासल के निर्देश पर पहले से तैयार खड़ी टीम ने स्पा सेंटर पर रेड मारी। जहां पांच युवतियां और इस स्पा रैकेट की मास्टरमाइंड महिला को हिरासत में लिया गया। साथ ही स्पा सेंटर से 15 हजार रुपए नकद बरामद हुए। स्पा सेंटर से पकड़ी गईं पांच युवतियों और महिला को विश्वविद्यालय थाना लाकर मामला दर्ज किया जा रहा है।

स्पा सेंटर के अंदर से बरामद लड़कियों की उम्र 20 से 24 साल के बीच है। एक लड़की पूनम (बदला हुआ नाम) जिसकी उम्र 20 साल है। वह खुद को शहर के एक बड़े कॉलेज की छात्रा बता रही है। अब पुलिस पता लगा रही है कि यह कॉलेज में हैं भी या नहीं। शेष चार युवतियां खुद को ब्यूटी पार्लर में काम करना बता रही हैं। अभी उनके बताए पते पर भी पड़ताल की जा रही है कि यह शहर की हैं भी या नहीं। क्योंकि दो लड़कियों के बाहर से होने की आशंका है।

इस मामले में ASP शहर हितिका वासल ने बताया कि पुलिस ने ब्यूटी पार्लर एवं स्पा सेटर पर छापामार कार्रवाई की है। जहां से पांच युवती और एक महिला को हिरासत में लिया गया है। इस सेंटर पर पुलिस को रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। पहले एक पुलिस जवान को ग्राहक बनाकर भेजा गया। जब सूचना की तस्दीक हो गई तो फिर छापा मारा गया। अभी रैकेट को चला रही सैलून व स्पा सेंटर की संचालक से पूछताछ की जा रही है।

28 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here