Loading...    
   


WIFE ने कॉकरोच के कारण 3 साल में 18 घर बदलवा दिए, परेशान पति ने तलाक मांगा - BHOPAL NEWS

भोपाल
। दांपत्य जीवन में तनाव के कई कारण हो सकते हैं। आज एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई आश्चर्यचकित हो गया है। एक महिला कॉकरोच से इतना डरती है कि शादी के बाद 3 साल में उसने 18 घर बदलवा दिए। घर बदलते-बदलते पति इतना ज्यादा तनाव में आ गया कि उसने तलाक मांग लिया है। 

कॉकरोच देखते ही सामान लेकर घर से बाहर निकल आती है: पति ने बताया

पति एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। उसने बताया कि उनकी शादी 2017 में सामाजिक रीति रिवाज से हुई थी। विवाह के बाद सब कुछ सामान्य था। एक दिन उसे रसोई घर में एक कॉकरोच दिखाई दिया। हो इतनी जोर से चीखी कि पूरा घर ही घबरा गया। सिर्फ एक कॉकरोच के कारण उसने पहले रसोई घर में जाना बंद कर दिया और फिर घर बदलने की मांग करने लगी। अब हालात यह है कि कॉकरोच देखते ही वह सामान लेकर घर के बाहर निकल आती है। मात्र 3 साल में 18 घर बदल दिए हैं। यानी हर 2 महीने में घर बदलना पड़ रहा है।

मैंने बहुत कोशिश की लेकिन चीख निकल आती है: पत्नी ने कहा 

पत्नी का कहना है कि उसका पति उसे असामान्य महिला मानता है। उसके इलाज के लिए एम्स, हमीदिया समेत कई हॉस्पिटल में मनोचिकित्सकों को भी दिखा चुका है लेकिन मैं पागल नहीं हूं। (पति ने बताया कि वह डॉक्टरों द्वारा बताई गई दवाई खाने को भी तैयार नहीं है।) पत्नी का कहना है कि वो बहुत कोशिश करती है कि कॉकरोच को देखकर ना डरे लेकिन ऐसा हो नहीं पाता। फिलहाल दोनों की काउंसलिंग की जा रही है। 

12 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here