Loading...    
   


B.COM के छात्र ने - मैं GIVE UP कर रहा हूं लिख सुसाइड कर लिया - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में सुसाइड नोट लिखकर बीकॉम के छात्र ने फांसी लगा ली। 'मैं जीवन में कुछ नहीं कर पाया। आपका एक भी सपना पूरा नहीं कर पाया मम्मी-पापा। अब मैं GIVE UP कर रहा हूं। बस, खुशी इस बात की है कि दुनिया छोड़ने से पहले मेरे फेवरेट रोहित शर्मा का मैच मुझे देखने को मिला।'  घटना रविवार-सोमवार की दरमियानी रात गोवर्धन कॉलोनी की है। 

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के गोवर्धन कॉलोनी निवासी धर्मेश चौहान पुलिसकर्मी हैं। वह यूपी पुलिस में पदस्थ हैं। परिवार में पत्नी के अलावा बेटा अजय व बेटी है। 21 वर्षीय अजय बीकॉम के साथ-साथ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। रविवार रात अजय ने मां और बहन के साथ खाना खाया। इसके बाद कमरे में सोने चला गया। सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला, तो मां उसे जगाने पहुंची।

काफी देर बाद भी जब हलचल नहीं हुई, तो लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा। अंदर पहुंचते ही मां- बहन की चीख निकल गई। अंदर अजय फंदे से लटका था। फंदा काटकर उसे उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

पुलिस को छात्र के रूम से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें छात्र ने कई तरह की बातों का जिक्र किया है। परिवार के हर सदस्य, मां-पिता, अंकल, बहनें, मौसी व भाई के बारे में लिखा है। छात्र ने लिखा है कि वह किसी का सपना पूरा करने लायक नहीं है। वह कायर है, कभी अपनी दिल की बात ही नहीं बता सका। मां मुझे माफ कर देना। मुझे लेकर आपके इतने सपने थे, जिन्हें मैं कभी पूरा नहीं कर सका। मैं अपनी परेशानियों से हार कर दुखी हो चुका हूं, इसलिए यह कदम उठा रहा हूं।

गोला का मंदिर थाना TI विनय शर्मा का कहना है कि एक छात्र ने सुसाइड नोट लिखकर जान दी है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य आएंगे। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

12 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here