Loading...    
   


INDORE निगमकर्मी की लाश फांसी पर लटकी मिली - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के छतरीपुरा थाना क्षेत्र में एक निगम के मास्टरकर्मी ने बीमारी से परेशान होकर फांसी लगा ली। परिजनों का कहना है कि युवक पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान था। वह बेचैनी के कारण नींद से उठ जाया करता था। बीमारी के कारण वह डिप्रेशन में था और इसी कारण यह कदम उठाया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया। 

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम धनराज उंटवाल था। उसने फांसी लगाकर जान दी है। परिजनों ने बताया है कि पिछले दो महीने से युवक मानसिक रूप से परेशान रह रहा था। मृतक नगर निगम में नौकरी करता था। युवक का पिछले कई दिनों से इलाज चल रहा था। इलाज का असर नहीं दिखने पर परेशान होकर युवक ने यह कदम उठाया है। परिजन अंकित ने बताया कि मृतक धनराज है। मृतक नगर निगम में मस्टरकर्मी होने के साथ ही स्टेज का काम करता था। 

पिछले दो महीने से उसे बेचैनी की समस्या होने लगी थी। सिर में दर्द होता था। कई बार वह बेचैनी के कारण नींद से उठ जाया करता था। हमने डॉक्टर को दिखाया तो उन्होंने जांच करवाई, जिसमें सबकुछ नाॅर्मल निकला। हालांकि दवाई के बाद भी उसकी परेशानी कम नहीं हुई। इस पर हमने एक दो और डाॅक्टरों को दिखाया। उसने मन ही मन मान लिया था कि वह बीमार है। डॉक्टर भी यही कह रहे थे कि यह ज्यादा सोच रहा है, जबकि उसे किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है। रविवार शाम को घर में जब कोई नहीं था, जब उसने दुपट्‌टे का फंदा बनाया और उस पर झूल गया।

05 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here