Loading...    
   


GWALIOR : बुरी आदतों से शर्मिंदा छात्र ने सुसाइड किया - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में गिरवाई के अजयपुर स्थित निचलापुरा मोहल्ला में सोमवार सुबह बीए के छात्र ने फांसी लगा ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में छात्र की जेब से सुसाइड नोट मिला है। इसमें छात्र ने लिखा है कि वह कुछ आदतों के लिए शर्मिंदा है। मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है। पुलिस ने पोस्टमाॅर्टम कराने के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया है।    

गिरवाई थाना क्षेत्र में अजयपुर स्थित निचलापुरा निवासी अनिकेत उर्फ अन्नू (19) पुत्र संजय सेन BA का छात्र था। रविवार रात वह बिना खाना खाए कमरे में सोने चला गया। सुबह काफी देर तक बाहर नहीं आया, तो परिजन ने देखा। अंदर अनिकेल फंदे पर लटका था। परिजन ने उतारने का प्रयास भी किया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। घटना के वक्त माता-पिता बाहर गए थे। पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

बताया गया, अनिकेत माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसकी एक बहन है, जो सुन और बोल नहीं सकती। अनिकेत ने सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उसने आत्महत्या के लिए कुछ आदतों को जिम्मेदार बताते हुए माफी मांगी है। उसने लिखा है कि माफ कर देना, मेरी बुरी आदतों से परेशान और शर्मिंदा हूं। लिखा है कि मेरी मौत के बाद मेरे माता-पिता को परेशान ना किया जाए।

05 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here