GWALIOR में प्रॉपर्टी डीलर ने विवाहिता से 4 साल रेप किया, वीडियो बनाया, तंग आकर थाने पहुंची - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में नौकरी का झांसा देकर शादीशुदा युवती को ऑफिस में बुलाया। बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती का वीडियो बना लिया। घटना फरवरी 2017 पड़ाव GDA ऑफिस के पास बलदेव अपार्टमेंट की है।  

प्रॉपर्टी डीलर तभी से युवती को बदनाम करने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। आए दिन उसे ऑफिस में बुलाकर दुष्कर्म करता था। पीड़ित महिला ने हाल में एक समाज सेविका को आपबीती सुनाई। इसके बाद वह शनिवार को पड़ाव थाना पहुंची और मामले में शिकायत की। पुलिस ने दुष्कर्म व ब्लैकमेल का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है।

माधवगंज के चितेराओली निवासी 35 वर्षीय महिला घर-घर कॉस्मेटिक सामान सेल करती थी। फरवरी 2017 में जब वह खेड़ापति कॉलोनी में काम पर थी, तभी GDA ऑफिस के पास बलदेव अपार्टमेंट में मनीष पांडे के ऑफिस पहुंची। यहां मनीष ने उसे बातों ही बातों में उसके ही प्रॉपर्टी के ऑफिस में जॉब ऑफर किया। महिला को अच्छे जॉब की जरूरत थी। उसने भी ऑफर मान लिया। अब मनीष उसे जॉब से पहले ही अक्सर ऑफिस बुलाने लगा। एक दिन जब वह ऑफिस पहुंची, तो मनीष अकेला था। उसने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसके फोटो-वीडियो बना लिए।

वारदात के बाद आरोपी ने उसे व उसके परिजनों को जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दी और उसे ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही, उसका मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद जब भी मर्जी होती, तो वह उसे ऑफिस बुलाकर गलत काम करता। महिला आने के लिए मना करती, तो आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शोषण करता। शोषण से परेशान हुई, तो पीड़ित महिला पड़ाव थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले में TI पड़ाव थाना विवेक अष्ठाना ने बताया है कि शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

10 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !