Loading...    
   


BJP नेता की लाश फांसी पर लटकी मिली - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के जनकगंज थाना क्षेत्र में ढोली बुआ पुल के पास रहने वाले भाजपा नेता ने मंगलवार की रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी का कारण पारिवारिक विवाद एवं व्यापार में परेशानी समझा जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर खुदकुशी के कारणों की जांच शुरू कर दी है।
 
ढोली बुआ का पुल पर रहने वाले व्यापारी प्रफुल्ल अग्रवाल (52) ने मंगलवार की रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनकी सराफा बाजार में दुकान थी लेकिन कारोबार फिलहाल अच्छी स्थिति नहीं चल रहा था और पारिवारिक विवाद भी चल रहे थे। बीती रात प्रफुल्ल घर पहुंचे और अपने कमरे में चले गए। वे कुछ परेशान थे। कुछ देर बाद परिजन जब कमरे में पहुंचे तो वे फांसी पर लटके हुए थे।

परिजन तत्काल उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फांसी लगाए जाने की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मर्ग कायम कर खुदकुशी के कारणों की जांच शुरू कर दी है। प्रफुल्ल के एक पुत्र एवं पुत्री है जो घटना के समय शहर से बाहर थे। बताया गया है कि प्रफुल्ल भारतीय जनता पार्टी के नेता थे और वह वरिष्ठ पदाधिकारियों के बीच खासी पहचान रखते थे। प्रफुल्ल ने पिछले निगम चुनाव में वार्ड 39 से पार्षद पद के लिए टिकट का दावा भी किया था।

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शब्द प्रताप आश्रम पर रहने वाले प्रभांशु पुत्र रवि राजपूत ने भी बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया गया है कि प्रभांशु रात में बाजार से घर पहुंचा और खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया। सुबह जब परिजन कमरे में पहुंचे तो वह फांसी पर लटका था। खुदकुशी के कारणों का तत्काल पता नहीं लगा है। मृतक के परिजन ने पुलिस को बताया कि वह नशे का भी आदी था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर युवक की खुदकुशी कारणों की जांच शुरु कर दी है।

07 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here