Loading...    
   


BF ने GF के लिए पत्नी का सर फोड़ा - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में GF के चक्कर में परिवार टूटने की कगार पर हैं। परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचने वाली शिकायतों से पता चलता है कि दांपत्य संबंध में किसी गैर महिला या पुरुष का हस्तक्षेप शादीशुदा जीवन के तबाह होने की वजह बन रहा है।   

अवैध संबंधों के कारण एक व्यक्ति ने अपनी 41 वर्षीय पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की। उसे इस कदर पीटा कि उसका सिर फट गया। खून से लथपथ महिला रोते बिलखते पुलिस थाना पहुंची और पति की करतूतों की जानकारी दी। अधारताल पुलिस मामले की जांच कर रही है। न्यू रामनगर अधारताल निवासी 41 वर्षीय महिला सौतन के कारण शारीरिक व मानसिक यातना का शिकार होती रही। रांझी पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर कीर्ति कुशराम उम्र 41 वर्ष निवासी न्यू रामनगर अधारताल ने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने बताया कि उसकी शादी पांच फरवरी 2002 को दिनेश कुशराम के सााथ उसका विवाह हुआ था। 

करीब दो साल से उसके पति के किसी अन्य महिला से संबंध हो गए हैं। जिसकी वजह से पति मारपीट करता है तथा भरण पोषण की जिम्मेदारी नहीं उठा रहा। बच्चे दर दर की ठाेकर खाने लगे। इसी बीच सोमवार रात 9.30 बजे उसके पति ने घर से बाहर निकालने की धमकी दी। जिसके बाद वह उसे मोटरसाइकिल से मायके ले जाने लगा। व्हीकल मोड़ पर गाड़ी से उतारकर उसने मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। मारपीट में उसे गंभीर चोटें आई। पुलिस ने धारा 498 ए, 294, 323, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

07 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here