Loading...    
   


BHOPAL में 6 साल की मासूम से गैंगरेप, आरोपियों को मामा और नाना कहती थी - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में एक छह वर्षीय मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों आरोपित पीडि़ता के पड़ोस में ही रहते हैं, जिन्‍हें वह प्‍यार से मामा और नाना कहती थी। पीड़िता की मां की शिकायत के बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्‍हें हिरासत में ले लिया है। 

मुख्‍य आरोपित ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके कारण मासूम ने एक हफ्ते तक घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था। कोलार पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ कोलार में रहती हैं। उसकी बेटी छह साल की है और एक तीन साल का बेटा है। महिला निजी काम करती है। गुरुवार की शाम महिला जब काम करने बाद अपने घर पहुंची तो उसकी बेटी ने पेट में दर्द होने की शिकायत की। 

वह बेहद डरी-सहमी भी थी। महिला द्वारा प्‍यार से पूछने पर बच्‍ची ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले मुंहबोले मामा जब सात दिन पहले उसे समोसा दिलाने ले गए थे, उससे पहले वह नाना के घर लेकर गए थे। जहां मामा (20) और नाना (48) ने उसके साथ गलत काम किया था। जब उसे असहनीय दर्द हुआ तो मामा और नाना ने उसे छोड़ दिया था। बाद में मामा ने उसे 20 रूपये दिए और समोसा दिलाकर घर छोड़ दिया था। 

मामा ने उसे धमकाया था कि अगर किसी कुछ बताया तो वह जान से मार देंगे, जिसके कारण वह बहुत डर गई थी। घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने गुरुवार देर रात सामूहिक दुष्कर्म और पोक्‍सो एक्ट में केस दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

09 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here