GWALIOR में SAF जवान की पत्नी और बच्चों को बंधक बनाकर लूट - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर में घर की छत के रास्ते आए हथियारबंद बदमाशों ने जवान की पत्नी और बच्चों पर कट्टा अड़ाकर गहने, नकदी लूट ले गए हैं। बच्चों ने शोर मचाया तो उन्हें जुबान काटने की धमकी दी। घटना मुरार थाना क्षेत्र के गुलाबपुरी में बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात करीब सवा बजे की है। पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मुरार थाना क्षेत्र के गुलाबपुरी निवासी प्रेम सिंह सगर पुत्र वीर सिंह सगर एसएएफ जवान है। अभी उनकी ड्यूटी हाईकोर्ट में लगी है। बुधवार रात भी वह ड्यूटी पर थे और घर पर उसकी पत्नी ममता व बच्ची भारती और सुहाना अकेली थी। रात करीब 2 बजे के करीब पांच बदमाश छत के रास्ते उनके घर पर पहुंचे और आते ही उन्होंने ममता पर कट्टा अड़ाकर उसकी सोने की दो तोला सोने की चेन लूट ली। इसके बाद उन्होंने घर की तलाशी लेना शुरू कर दिया। अलमारी से जेवरात भी निकाल लिए।  

बदमाशों द्वारा महिला पर कट्टा अड़ाते ही उनकी बेटी भी जाग गई और शोर मचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने कट्टा उन पर तानते हुए धमकी दे दी कि आवाज निकाली तो वह उनकी जीभ काट देंगे। कट्टा देख बच्चियां सहम गई और चुपचाप बैठ गई। इसके बाद वो परिवार के सदस्यों को कमरों में कुंडी लगाकर भाग गए। सुबह 4 बजे जवान के लौटने पर पूरी घटना का पता लगा। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि बदमाश अंदर वाले कमरे में गए और सामान पलटना शुरू कर दिया। बदमाश पूरे सामान को बिखेर रहे थे कि तभी उन्हें पति की वर्दी व अन्य सामान मिला तो उसे देखकर भाग गए।

22 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !