Loading...    
   


LOVE COUPLE ने जिस जगह शादी की, वहीं उनके शव पेड़ पर लटके मिले - MP NEWS

अलीराजपुर।
अलीराजपुर के आंबुआ में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हाे गया। एक ही समाज के हाेने की वजह से शादी नहीं कर पाने से दुखी प्रेमी युगल ने फांसी लगा दी। मरने के पहले इन्होंने शादी की।  जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची और दोनों के शव काे पेड़ से उतारा। पीएम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंपा दिया। 

BF ने GF की मांग भरी, दोनों ने सेल्फी ली, फोटो और ऑडियो परिजनों को भेजकर फांसी पर झूल गए

घटना आंबुआ थाना क्षेत्र के ग्राम ग्राम सागोटा की है। आंबुआ पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। युवक ने लड़की की मांग भरी और फिर साथ में सेल्फी ली। इस सेल्फी को उसने अपने परिवार सहित रिश्तेदारों और परिचितों को भेजी। वहीं, लड़की ने भी एक ऑडियो संदेश अपने भाई को भेजा। जिसमें उसने कहा कि हम लोग जा रहे हैं, तुम किसी से कोई लड़ाई मत करना। इसके बाद दाेनों ने उसी पेड़ की टहनी में लटककर जान दे दी, जिसके नीचे थोड़ी देर पहले ही उन्होंने शादी की थी। मृतक युवक की जेब से एक मोबाइल बरामद हुआ है, जिसमें मरने से पहले मांग भरने के बाद वाली दोनों की सेल्फी मिली है। साथ में युवक की जेब में एक सिंदूर की डिबिया भी बरामद हुई है। इसमें उसी कलर का सिंदूर है, जो युवती की मांग में भरा हुआ है।  

आंबुआ थाना प्रभारी भूपेंद्र खरतिया ने बताया कि शाम को 20 साल का युवक निवासी सोगाटा परिवार से यह कहकर निकला था कि वह मजदूरी के लिए गुजरात जा रहा है। लेकिन वह गुजरात न जाकर गांव से 200 मीटर दूर एक पेड़ के नीचे पहुंचा। जहां 18 साल की लड़की उसका इंतजार कर रही थी। दोनों ने काफी वक्त साथ में बिताया। यहां युवक ने युवती की मांग भरकर सेल्फी ली। ये सेल्फी के साथ एक संदेश परिवार और रिश्तेदारों को भेजा। उसके बाद दोनों उसी पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूल गए। 

थाना प्रभारी आंबुआ खरतिया ने बताया कि मृतक युवक-युवती एक ही कुंटुब के थे। दोनों के बीच प्रेम संबंध की बात सामने आ रही है। दोनों की पिछले साल ही अलग-अलग जगह पर सगाई तय हो गई थी। अगले कुछ महीनों में शादी हाेने वाली थी। जानकारी के अनुसार अलग-अलग शादी होने पर दोनों खुश नहीं थे। शायद दोनों साथ में जीना चाहते थे, लेकिन एक कुंटुंब का होना ही उनके प्यार का सबसे बढ़ा रोड़ा था। जिले में शराब का अत्याधिक चलन है। महिलाएं भी शराब का सेवन करते देखी जा सकती है। यही बात इस केस में भी सामने आ रही है। घटनास्थल पेड़ के कुछ ही दूर पर एक बीयर की बोतल और कुछ स्नैक्स भी पाया गया। 

बताया यह भी जा रहा है कि दोनों ने आत्महत्या करने से पहले पार्टी की थी। हांलाकि पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। थाना प्रभारी भूपेंद्र खरतिया प्रांरभिक जांच में प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। दोनों के परिजनों से पूछताछ में यह बात सामने आ रही है कि उन्हें दोनों के बीच चल रहे प्रंसंग के बारे में जानकारी नहीं थी। आगे की पूछताछ कर रहे हैं।

16 सितम्बर सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here