Loading...    
   


JABALPUR में सांसद निवास तक रैली लेकर जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। कोरोना संक्रमण के चलते जिले की सारी प्रशासनिक व्यवस्था पूरी फेल हो चुकी है। कोरोना संक्रमण के आगे अब प्रशासनिक अमला भी घुटने टेकता नजर आ रहा है। निजी अस्पताल कोरोना संक्रमितों से खुलेआम वसूली पर उतारू हो गए हैं।  

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता कोरोना संक्रमण से जुड़े तमाम मुद्दों को लेकर रविवार को सांसद निवास का घेराव करने पहुंचे। युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता जब सिविल लाइन में स्थित सांसद राकेश सिंह के निवास की तरफ जब रैली लेकर जा रहे थे, तभी पुलिस ने आधे रास्ते से ही उन्हें खदेड़ दिया। इसी बीच कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झूमाझटकी हुई। पुलिस ने यूथ कांग्रेस के 2 दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना था कि जबलपुर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जबलपुर की हालत बद से बदतर हो गयी है। देश के प्रधानमंत्री, प्रदेश के मुख्यमंत्री और जबलपुर सांसद सिर्फ सरकार बनाने और सरकार बिगाड़ने में लगे हैं। सांसद वर्चुअल बैठके करते नजर आ रहे है। सांसद को कुम्भकर्णी नींद से जगाने का कार्य कर रहे हैं।

21 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here