Loading...    
   


INDORE में लड़कियां बिना मास्क शराब पार्टी में DJ पर लड़को के साथ नाचती रही, थाने के बगल में हुई पार्टी - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पिछले कुछ दिनों से महामारी से 400 से ज्यादा पीड़ित मिल रहे है इसके बावजूद न नेता मान रहे हैं न युवा। नेता सभाएं कर रहे और युवा पार्टियां। होटल, पब व बार को मिली अनुमति के बाद बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के पार्टियों का दौर भी शुरू हो गया है। शनिवार रात को विजय नगर थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित अपोलो प्रीमियर बिल्डिंग में संचालित रिवॉल्यूशन बार में ऐसा ही नजारा था।    
 
सैंकड़ों की संख्या में यहां युवक-युवती पार्टी मनाने पहुंचे थे। यहां विशेष तौर पर डीजे प्रफुल्ल को पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था। देर रात 2 बजे तक डीजे की धुन पर सोशल डिस्टेंसिंग को ताक में रखकर बिना मास्क के युवाओं ने जमकर शराबखोरी की और डांस करते रहे। गंभीर बात यह है कि थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित बिल्डिंग में इतनी बड़ी पार्टी चलती रही, लेकिन विजय नगर पुलिस ने एक्शन नहीं लिया।

न ही पुलिस को इस पार्टी की भनक लग पाई। मामले में टीआई तहजीब काजी से चर्चा की गई तो उनका कहना था कि इस पार्टी की उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली। वे बांग्लादेश से भारत लाई गई लड़कियों के मामले में जांच कर रहे थे। जब उन्हें पार्टी के फोटो व वीडियो पहुंचाए तो उन्होंने मामले में कार्रवाई करने की बात कही है।

28 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here