Loading...    
   


CM SHIVRAJ SINGH की सभा से पहले तेज आंधी-बारिश, वाटरप्रूफ पंडाल भी काम नहीं आया - RAISEN MP NEWS

रायसेन।
मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं। रायसेन जिले की सांची विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भव्य सरकारी कार्यक्रम आयोजित किया गया था परंतु सीएम शिवराज सिंह चौहान के आने से पहले सवाई स्थल पर तेज आंधी और बारिश आ गई। वाटर प्रूफ पंडाल भी लोगों को बचा नहीं पाया, लेकिन कार्यक्रम स्थगित नहीं किया गया। बादलों के जाते ही मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर आ गया। उन्होंने सभा को संबोधित किया।

रायसेन के दशहरा मैदान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार शाम को 192 करोड़ के लोकार्पण और भूमिपूजन करने आने वाले थे। इस कार्यक्रम के शुरु होने से पहले ही तेज बारिश शुरू हो गई, जिससे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए लोगों को बचने के लिए कई प्रकार के जतन करने पड़े। क्योंकि कार्यक्रम स्थल पर जो वाटर प्रूफ पंडाल लगाया गया, वह तेज बारिश से टपकने लगा। ऐसी स्थिति में पंडाल में मौजूद लोगों ने अपने सिर पर कुर्सी तो किसी ने वहां पर लगे फ्लेक्स निकालकर उन्हें सिर पर रख लिया।

शाम 5.15 बजे आना था सीएम को, 6 बजे आए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को शाम 5.15 बजे रायसेन आना था, लेकिन शाम 4.30 बजे से तेज बारिश प्रारंभ हो गई,जिससे पंडाल में भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। हालांकि सीएम शिवराज सिंह चौहान का हेलीकाप्टर शाम 6 बजे दशहरा मैदान पर उतरा। इसके बाद वे कार्यक्रम में शामिल हुए। सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों ने आनन-फानन फिर से कुर्सियां और तंबू को ठीक कराया, तब जाकर सीएम का कार्यक्रम शुरू हो सका।

15 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here