Loading...    
   


मध्यप्रदेश के बड़वानी में सरकारी स्कूल चोरी हो गया, FIR दर्ज / MP NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में एक सरकारी स्कूल चोरी हो गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। गांव वालों ने जाकिर खान नाम के एक व्यक्ति को इस मामले में नामजद करवाया है।

मामला बड़वानी जिले के पाटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले छोटे से गांव लिंबी का है।जागृत आदिवासी दलित संगठन द्वारा बड़वानी के कलेक्टर और एसपी कार्यालय में शिकायत करने के बाद यह मामला सामने आया है। संगठन के कार्यकर्ता वाल सिंह ने आरोप लगाया है कि लिंबी गांव के कक्षा एक से पांच तक के स्कूल की टिन शेड, दरवाजे और खिड़कियां चोरी कर ली गई है। जहां पर गांव का स्कूल था अब वहां पर केवल खंडहर बचा है। गांव का स्कूल चोरी हो गया है।

संगठन के लोगों का आरोप है कि लॉकडाउन से पहले तक एक से कक्षा पांचवी तक लगने वाला स्कूल अचानक खंडहर में तब्दील हो गया। उसमें लगे टिन शेड, खिड़की और दरवाजे चोरी हो गए। इसको लेकर ग्राम पंचायत, तहसीलदार और बीआरसी से बात की गई लेकिन किसी से भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इसके बाद संगठन के लोगों ने जिला मुख्यालय का दरवाजा खटखटाया और अब कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए हैं। वहीं, बड़वानी पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद जाकिर खान नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ स्कूल की संपत्ति चोरी करने का मामला दर्ज किया गया है।

14 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here