Loading...    
   


भोपाल में ऑरा मॉल कर्मचारी का शव मिला / BHOPAL NEWS

भोपाल। राजधानी भोपाल के गुनगा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे मॉल कर्मचारी का शव मिला है। लाश एक खेत की फेसिंग पर लटकी थी। युवक के सिर पर भी गंभीर चोट के निशान मिले हैं। मौके से एक्सीडेंट होने के सबूत भी नहीं मिले हैं। ऐसे में पुलिस मामले को हत्या मानकर चल रही है।

गुनगा थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी सोनम झरवडे के अनुसार धर्मरागांव निवासी 20 साल का धर्मेंद्र चौधरी पिता मांगीलाल चौधरी भोपाल के ऑरा मॉल में जॉब करता था। उसका शव धमर्रा रोड पर सड़क किनारे खेत की फेंसिंग पर लटका मिला है। लाश से कुछ दूरी पर उसकी बाइक और चप्पल रखीं मिलीं हैं। दोनों को जमाकर रखा गया था। लाश सबसे पहले एक दूध वाले ने देखी थी। उसकी सूचना पर परिजन वहां पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि रात करीब साढ़े 10 बजे धर्मेंद्र ने घर आने की बात कही थी। उसके बाद उनकी बात नहीं हुई। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर उन्होंने उसे कॉल किया, लेकिन फोन बंद था।

प्रशिक्षु डीएसपी सोनम झरवडे ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। पुलिस को शव जमीन पर रखा मिला। परिजनों ने उसे उतारकर रख दिया था। घटना से कुछ दूरी पर उसकी बाइक स्टैंड पर खड़ी थी। यहां पर उसकी चप्पल भी रखीं हुईं थीं। अभी तक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है। परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

30 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश कर्मचारियों के इलाज के लिए 93 प्राइवेट अस्पतालों की लिस्ट
संपत्ति की सुरक्षा का अधिकार कब प्रारंभ होता है और कब तक बना रहता है
कपूर आइस्क्रीम की तरह बनाया जाता है या पेड़ पर लगा होता है, हवा में उड़ क्यों जाता है
मध्यप्रदेश में भीषण बाढ़ के बाद 6 जिलों के लिए रेड अलर्ट, 20 जिलों में भारी वर्षा की चेतावनी


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here