अलाबामा यूनिवर्सिटी के 1200 छात्र, 166 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव / EDUCATION NEWS

नई दिल्ली। कोविड-19 का खतरा खत्म नहीं हुआ है परंतु लॉकडाउन खत्म हो गया है। अमेरिका में स्थित विश्वविद्यालयों में नियमित पढ़ाई शुरू हो गई है। नतीजा, अलबामा यूनिवर्सिटी में 1200 छात्र और 166 कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि यूनिवर्सिटी इस जानकारी को छुपाने के लिए हर संभव कोशिश करती रही।

यूनिवर्सिटी ने प्रोफ़ेसर से चुप रहने को कहा था

अलाबामा यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने यह खुलासा किया है साथ ही बताया है कि उन्हें निर्देश दिए गए थे कि क्लास के छात्रों को अन्य स्टूडेंट के संक्रमित होने के बारे में जानकारी न दी जाए। प्रोफेसर को भेजे गए ईमेल में कहा गया था कि अगर कोई छात्र कोरोना संक्रमित है, लेकिन मास्क पहनता है और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन करता है तो कोरोना का खतरा नहीं है। 

यूनिवर्सिटी ने बयान जारी कर कहा: हमारे पास आइसोलेशन की पर्याप्त जगह

प्रोफेसर को यह भी कहा गया था कि अगर वे बताते हैं कि क्लास के कुछ छात्र कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं तो इसे अनुशासनहीनता माना जाएगा। अब मामला सार्वजनिक हो जाने के बाद यूनिवर्सिटी ने एक बयान जारी कर कहा है कि अभी तक किसी भी कोरोना पॉजिटिव छात्र के हॉस्पिटल में भर्ती होने की नौबत नहीं आई है। यूनिवर्सिटी ने कहा है कि आइसोलेशन के लिए पर्याप्त जगह है। 

30 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश कर्मचारियों के इलाज के लिए 93 प्राइवेट अस्पतालों की लिस्ट
संपत्ति की सुरक्षा का अधिकार कब प्रारंभ होता है और कब तक बना रहता है
कपूर आइस्क्रीम की तरह बनाया जाता है या पेड़ पर लगा होता है, हवा में उड़ क्यों जाता है
मध्यप्रदेश में भीषण बाढ़ के बाद 6 जिलों के लिए रेड अलर्ट, 20 जिलों में भारी वर्षा की चेतावनी

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !