Loading...    
   


भोपाल के कोरियर ऑफिस में कर्मचारी की सिर कुचली लाश मिली / BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक कोरियर ऑफिस में 25 साल के एक कर्मचारी की सिर कुचली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। हत्या के कारणों का तो पता नहीं चल सका, लेकिन इस मामले में मृतक के दोस्त की तलाश की जा रही है। उसका रात में मृतक से झगड़ा हुआ था। हत्या के बाद पहचान छिपाने की नियत से चेहरा बिगाड़ दिया।
मिसरोद स्थित 11 मील स्थित मधुर कोरियर के दफ्तर में शुक्रवार सुबह बैरागढ़ चीचली निवासी कर्मचारी संदीप मालवीय पुत्र सुंदर लाल मालवीय की खून से लथपथ लाश मिली। वह कोरियर के वेयरहाउस पर सुपरवाइजर था। उसका चेहरा और सिर बुरी तरह से कुचला गया था। मिसरोद पुलिस के अनुसार रात को संदीप के साथ उसका दोस्त भी ऑफिस में था। उनके बीच झगड़ा होने की जानकारी भी सामने आई है। हालांकि, वह वारदात के बाद से ही फरार है। बाइक भी गायब है। संदिग्ध का मोबाइल फोन भी बंद है। हत्या में या तो उसका हाथ हो सकता है या फिर वह इस मामले में काफी कुछ जानता है। ऐसे में उसकी तलाश की जा रही है। अभी संदीप के बारे में भी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। उसके बारे में पता लाया जा रहा है।

 कंपनी के 35 वर्षीय मैनेजर संदीप पाटिल ने बताया कि रात करीब साढ़े 8 बजे तक संदीप मालवीय और साहिल चंदेल उनके साथ था। दोनों ऑफिस के पीछे गोदाम से लगे एक कमरे में साथ में रहते थे। वहीं पर दोनों खाना बनाते थे। दोनों गोदाम में काम करते थे। सुबह 5 बजे ऑफिस पहुंचने पर कमरे में संदीप का शव बेड पर मिला। साहिल का कहीं कुछ पता नहीं था। इतना ही नहीं मृतक संदीप की बाइक भी मौके से गायब थी। उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

07 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here