Loading...    
   


कमलनाथ ने भगवान राम की माला से हाथ पौंछे, मोमबत्ती से दीपक जलाया / MP NEWS


भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने अयोध्या में श्री राम मंदिर के शिलान्यास के अवसर पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जमकर उत्सव मनाया लेकिन सबसे महत्वपूर्ण क्षणों में उन्होंने दो बड़ी गलतियां कर दी। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा पहले ही श्री राहुल गांधी एवं श्री कमलनाथ को 'चुनावी हिंदू' बता चुकी है। 

कमलनाथ ने श्री राम की पूजा में कौन सी दो गलतियां की 

पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया परंतु जब भगवान श्री राम की पूजा का अवसर आया तो उन्होंने दो ऐसी क्रियाएं की जिन्हे हिंदू धर्म में अस्वीकार किया जाता है। प्रभु श्री राम के मस्तक पर तिलक लगाने के बाद उन्होंने प्रभु श्री राम को अर्पित की गई माला से हाथ पौंछ लिया। इसके बाद जब भगवान राम के समक्ष दीपक प्रज्वलित करने का अवसर आया तो उन्होंने एक मोमबत्ती के माध्यम से दीपक प्रज्वलित किया। पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह बेहतर तरीके से जानते हैं कि भगवान को अर्पित की गई माला का किस प्रकार से सम्मान किया जाता है और बताने की जरूरत नहीं कि धार्मिक मामलों में मोमबत्ती का उपयोग ईसाई समुदाय द्वारा किया जाता है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कमलनाथ का वीडियो 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को पहले से ही इस बात पर आपत्ति थी कि श्री राम मंदिर के शिलान्यास पर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजीव गांधी को श्रेय देने की कोशिश क्यों कर रहे हैं, इस वीडियो से उन्हें अच्छा अवसर हाथ आ गया है।

06 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here