Loading...    
   


इंदौर में अरबिन्दो हॉस्पिटल के 6 डॉक्टर्स सहित 287 नए कोरोना संक्रमित मिले / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। अरबिन्दो कोविड अस्पताल में एक साथ छह डयूटी डॉक्टर्स पॉजिटिव आए हैं। अब तक यहां 20 से ज्यादा डॉक्टर पॉजिटिव आ चुके हैं। इसके अलावा रविवार को 147 इलाकों में 287 मरीज मिले हैं। सबसे ज्यादा सुदामा नगर में 17, सुतार गली में 13 और स्कीम 54 में 13 मरीज मिले हैं। 14 नए इलाके चिह्नित किए गए हैं। इनमें 18 मरीज मिले हैं।

नए चिह्नित इलाकों में पुलिस लाइन नंदानगर, कान्हा विहार कॉलोनी, स्वाति नगर छोटा बांगड़दा, राजेश नगर, प्रजेसिया कॉलोनी, साईंबाबा नगर, चूड़ी गली महू, प्रकाशचंद सेठी नगर, सांवेर का ग्राम कुंडन, बिल्डर कॉलोनी, कायस्थखेड़ी सांवेर, रोजड़ी गांव हातोद, पंजरिया, ग्राम रावला और पूर्णिता कॉलोनी में 18 मरीज सामने आए हैं। नए क्षेत्रों में कान्हा विहार में सबसे ज्यादा चार मरीज पहली बार सामने आए हैं। 

इंदौरवार्ड क्रमांक 4 के कोरोना योद्धा दरोगा जगदीश करोसिया के कोरोना संक्रमण से हुए निधन पर शोक प्रकट करते हुए निगम के सीएसआर फंड से 2 लाख रुपए की सहायता राशि तत्काल परिवारजनों को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। इसके पूर्व अपने साथी की मौत से व्यथित एक अन्य निगमकर्मी ने पीड़ा मोटोरोला सेट पर सुनाई तो सभी अफसर उसकी पीड़ा को सुनते ही रह गए। बाद में सीईओ संदीप सोनी ने सेट पर ही आयुक्त प्रतिभा पाल ने कर्मवीर योद्धा दरोगा जगदीश करोसिया के कोरोना से निधन पर उनके परिवार के प्रति शोक संवेदना प्रकट की।

आयुक्त ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में निगम के सफाई दरोगा, सफाई मित्रों द्वारा इमानदारी से अपनी फिल्ड में रहकर कार्य किया है। भविष्य में निगम कर्मचारी कार्य के दौरान अगर कोरोना से संक्रमित होकर निधन हो जाता जाता है तो निगम के सीएसआर फंड से 2 लाख की सहायता राशि उपलब्ध कराई जाएगी। आयुक्त पाल ने निगम के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों से अपील की है कि वे सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मुंह पर मास्क पहनें व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

30 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश कर्मचारियों के इलाज के लिए 93 प्राइवेट अस्पतालों की लिस्ट
संपत्ति की सुरक्षा का अधिकार कब प्रारंभ होता है और कब तक बना रहता है
कपूर आइस्क्रीम की तरह बनाया जाता है या पेड़ पर लगा होता है, हवा में उड़ क्यों जाता है
मध्यप्रदेश में भीषण बाढ़ के बाद 6 जिलों के लिए रेड अलर्ट, 20 जिलों में भारी वर्षा की चेतावनी


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here