Loading...    
   


इंदौर में हिट एंड रन: महिला व उसके बेटे की मौत, नशे में धुत थे कार सवार / INDORE NEWS

इंदौर। सुपर कॉरिडोर पर रविवार को हिट एंड रन का मामला सामने आया है। नशे में धुत कार सवार 4 युवकों ने सामने जा रही एक मोपेड को टक्कर मार दी। हाईस्पीड कार की टक्कर से 35 वर्षीय महिला एवं उसके 9 वर्षीय बेटे की मौत हो गई। कार भी झाड़ियों में जा फंसी। टक्कर मारने वाले युवक पीछे बाइक पर आ रहे अपने दोस्तों के साथ फरार हो गए। 

सुपर कॉरिडोर एक्सीडेंट में सुनील गेहलोत की पत्नी एवं बेटे की मौत

गांधी नगर टीआई अनिल सिंह यादव के अनुसार घटना टीसीएस चौराहे के पास रविवार को शाम को हुई। इस भीषण हादसे में मोपेड में सवार छोटा बांगड़दा निवासी 9 साल के राज पिता सुनील गेहलोत और उसकी मां अन्नपूर्णा पति सुनील की मौत हो गई। इसमें मोपेड चला रहे अशोक पिता रामदास गेहलोत औऱ उनकी पत्नी दुर्गा गेहलोत जख्मी हैं।

नशे में धुत कार सवार हाईस्पीड में थे, सामने जा रही मोपेड को उड़ा दिया

टीआई ने बताया कि ये चारों एक ही मोपेड पर सवार होकर सुपर कॉरिडोर से लवकुश चौराहे की तरफ जा रहे थे। तभी गांधी नगर की तरफ से कार (एमपी 09 डब्ल्यूई 1472) काफी तेजी से आ रही थी। इसमें चार युवक सवार थे। पुलिस को पता चला है कि वे सभी नशे में थे। उन्होंने सामने जा रही मोपेड को काफी तेजी से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मोपेड सवार चारों लोग टकराते हुए एक दूसरे से काफी दूर फिंका गए।

कार घिसटकर झाड़ियों में फंस गई, सवार युवक निकलकर भाग गए

टीआई के अनुसार कार सवार युवकों को शायद मोपेड दिखी नहीं होगी। वे नशे में एक-दूसरे से बात करते हुए जा रहे होंगे। जैसे ही टक्कर हुई तो कार सवार किसी युवक ने अचानक हैंड ब्रेक लगा दिया। इससे कार वहीं घूमते हुए सर्विस रोड के पास झाड़ियों में जा घुसी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के बाद कार सवार युवकों को पीछे से बाइक पर आए उनके दोस्तों ने बाहर निकाला। वे सभी को अपनी बाइकों पर बैठाकर भाग निकले। पुलिस ने आसपास के अस्पतालों में जानकारी निकाली, लेकिन कार सवार युवको का कहीं पता नहीं चला। नंबर और आरटीओ वेबसाइट के आधार पर कार मरीमाता कुम्हारखाड़ी निवासी मन्नुलाल की बताई जा रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here