Loading...    
   


DEWAS में फारुख खान की छत पर पाकिस्तान का झंडा, मामला दर्ज / MP NEWS

इंदौर। नजदीकी शहर देवास में एक व्यक्ति के घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा लहराता हुआ दिखाई दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जब प्रशासन ने जांच की तो मामला सही पाया गया। जांच अधिकारी के सामने फारुख खान ने स्वीकार किया कि उनके घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा लगा हुआ था।

देवास में 12 साल के बच्चे ने घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा लगाया

मौके पर जांच करने आएराजस्व निरीक्षक लखनसिंह ने बताया कि देवास इंडस्ट्रियल एरिया में फारुख खां के मकान के ऊपर पाकिस्तानी झंड़ा लगा होने की जानकारी मिली थी। मामले की जांच के लिए तहसीलदार ने मुझे भेजा था। मकान मालिक का कहना है कि मेरे 12 साल के बेटे ने अज्ञानतावश यह झंडा लगा दिया था। जैसे ही मुझे इस बात की जानकारी मिली मैंने झंडा उतारकर जला दिया है। इन्होंने यह नहीं बताया कि झंडा आया कहां से है। 

प्रशासन द्वारा की गई प्राथमिक जांच के बाद देवास पुलिस ने फारुख खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153-A(1)(B) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पूछताछ के दौरान फारुख खान यह बताने में असफल रहे कि उनके 12 साल के बेटे के पास पाकिस्तान का झंडा कहां से आया। प्रशासनिक जांच में उन्होंने झंडा जला देने की बात कही थी परंतु पुलिस इन्वेस्टिगेशन के दौरान उनके घर से पाकिस्तान का झंडा बरामद हुआ।

30 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश कर्मचारियों के इलाज के लिए 93 प्राइवेट अस्पतालों की लिस्ट
संपत्ति की सुरक्षा का अधिकार कब प्रारंभ होता है और कब तक बना रहता है
कपूर आइस्क्रीम की तरह बनाया जाता है या पेड़ पर लगा होता है, हवा में उड़ क्यों जाता है
मध्यप्रदेश में भीषण बाढ़ के बाद 6 जिलों के लिए रेड अलर्ट, 20 जिलों में भारी वर्षा की चेतावनी


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here