Loading...    
   


इंदौर के 22 नए क्षेत्रों में पहुंचा कोरोना, एक ही परिवार में 9 पॉजिटिव मिले / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या एक बार फिर बढ़ती दिखाई दे रही है। जिले के ऐसे क्षेत्र जहां अब तक इस बीमारी की दस्तक नहीं हुई थी वहां भी पॉजिटिव मरीज मिल रहे है। रविवार रात आई रिपोर्ट के अनुसार इंदौर के 22 नए क्षेत्रों में कोरोनावायरस पहुंच गया है। वहीं सांवरे के एक ही परिवार के 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सांवेर के वार्ड-14 के तहत आने वाले केसरीपुरा में एक ही परिवार के 9 लोगों में कोरोना बीमारी की पुष्टि हुई है। वहीं 22 नए क्षेत्रों में कोरोना का संक्रमण पहुंच गया है। इंदौर के कुलकर्णी भट्‌टा में 6 नए मरीज सामने आए है। जीवन की फेल और मुरई मोहल्ला में 5-5 पॉजिटव केस सामने आए है। इसके अलावा वंदना नगर, साईंनाथ कॉलोनी, गुलाबबाग, गवली पलासिया, बंडा बस्ती, राजनगर, छोटी ग्वालटोली, वीणानगर, जयरामपुर कॉलोनी आदि में भी एक-एक कोरोना का मरीज पाया गया है।

एक समय कोरोना के हॉटस्पॉट रहे चंदन नगर, रानीपुरा, टाट पट्‌टी बाखल, खजराना, नेहरू नगर आदि क्षेत्रों में फिलहाल कोरोना का प्रभाव कम हो गया है। यहां से नए मरीज आना लगभग बंद हो गए हैं, लेकिन इन हॉटस्पॉटों के आसपास स्थित क्षेत्रों से अब नए मरीज सामने आ रहे है। चंदन नगर से लगे रामानंद नगर, राज नगर, पंचमूर्ति नगर, नंदन नगर में कोरोना का संक्रमण पहुंच गया है और यहां से प्रतिदिन नए मरीज सामने आ रहे हैं। यहीं हाल अन्य हॉटस्पॉट के आसपास की कॉलोनियों का भी है।


06 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

जनता बताइए, मेरी और शिवराज की जोड़ी चाहिए या दिग्विजय और कमलनाथ की: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूछा
ग्वालियर में 'महाराज' के महल के सामने कमलनाथ कैंप लगाएंगे, उपचुनाव तक वहीं रहेंगे 
रीवा को मंत्री पद नहीं मिला तो क्या एशिया की सबसे बड़ी सौर ऊर्जा परियोजना मिल गई 
एसिड अटैक की कोशिश भी गंभीर अपराध है, पढ़िए और सबको बताइए 
सावन के महीने में 300 साल बाद चमत्कारी दुर्लभ संयोग 
मुख्यमंत्री की कुर्सी में एक पाया थोड़ा बड़ा लगा दिया है 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here