ब्राह्मण समाज आंदोलित: विकास के मुंह में मूत्र उड़ेल दिया था इसलिए सुसाइड किया / MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में ब्राह्मण समाज आंदोलित हो रहा है। ब्राह्मण समाज के कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा है। मामला सजोर गांव के विकास शर्मा की आत्महत्या का है। विकास ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मनोज कोली, तारावती कोली और प्रियंका कोली ने ना केवल उसके पूजा के कलश में मूत्र भर दिया बल्कि वह कलश उसके मुंह में जबरदस्ती उड़ेल दिया। आत्महत्या से पहले विकास में अपना एक वीडियो भी बनाया और उसमें भी यही बात दोहराई।

घटना का विवरण परिजनों के अनुसार

घटना शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थानांतर्गत सजोर गांव में 13 मई को दोपहर के समय की है। विकास शर्मा नामक 21 वर्षीय युवक के परिजनों के अनुसार विकास बुधवार की सुबह मंदिर पर जल चढ़ाने जा रहा था। हैंड पंप पर जल भरने के दौरान युवक के लोटे के छींटे वहीं पानी भर रहे मनोज कोली, तारावती कोली और प्रियंका कोली के बर्तनों पर क्या गिरे कि उन तीनों ने इसे वही बाल पकड़कर बुरी तरह घसीटा और मनोज कोली ने विकास के पूजा के लोटे में गंदगी कर उसके मुंह में उड़ेल दिया। इस घटना से क्षुब्ध विकास शर्मा घर पहुंचा और एक सुसाइड नोट लिखा। साथ ही अपने साथ हुई इस घटना का उसने वीडियो मोबाइल में बनाकर फांसी के फंदे पर झूल गया था।

पुलिस ने FIR में घटना का विवरण ही नहीं लिखा: परिजनों का आरोप


परिजनों ने वीडियो और सुसाइड नोट में गंदगी पिलाने का उल्लेख होने के वाबजूद एफआईआर में इस बात को न लिखने से परिजन खासे नाराज हो गए हैं। उनका कहना है, की कम से कम मृतक के अंतिम लेख का वर्णन एफआईआर में होना चाहिए। इसी के चलते दोपहर 1 बजे तक पीएम होने के बाद लाश साजोर के खेत मे रखकर अंत्येष्टि नहीं की जा सकी। उधर एक ज्ञापन सीएम के नाम कलक्ट्रेट में ब्राह्मण संगठन की ओर से दिया गया। जिसमें एक करोड़ सहायता राशि पीड़ित परिवार को देने, आत्मरक्षा के लिए हथियार देने और परिवार में किसी एक को नौकरी देने की मांग की गई है। 

राजेश सिंह चंदेल, एसपी शिवपुरी ने कहा
केस दर्ज कर लिया है। सुसाइट नोट में लिखी बातों का उलेख भी रिपोर्ट में किया जाएगा। परिजनों को घबराने की जरूरत नही है। पुलिस हर एंगिल से जांच कर रही है। 

15 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्य प्रदेश: 4543 में से 253 पॉजिटिव, 4226 में से 2171 डिस्चार्ज
शिवराज जी, कोरोना जुकाम से ज्यादा नहीं तो आप जनता के बीच क्यों नहीं आते: पीसी शर्मा
दमोह में पहला कोरोना केस मिला, कलेक्टर/एसपी रवाना, महाराष्ट्र से आया था युवक
दरिंदा शिक्षक अपनी ही नाबालिग बेटी का रेप करने लगा, कपड़े उतार कर पीटता था
शहरी इलाकों में सस्ती दरों पर किराए के सरकारी मकान मिलेंगे: वित्त मंत्री
इंदौर के MTH हॉस्पिटल में भर्ती मरीज चौथी मंजिल से कूदा, मौत
लाॅकडाउन 4.0 में भोपाल के व्यापारियों को राहत मिलेगी, 6 सेक्टर में खुलेंगी दुकानें
30 जून को रिटायर्ड शिक्षकों को वेतन वृद्धि नहीं लगाई जाएगी: लोक शिक्षण संचालनालय
BHOPAL AIIMS के सामने वाली कॉलोनी में 10 कोरोना पॉजिटिव
राशन के लिए वनवासी संत की हत्या कर शव को आधा किमी दूर दफन कर दिया

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !