Loading...    
   


25 साल बाद बदला लिया: माथे पर रायफल अड़ाकर गोली मारी / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मुरार थाना क्षेत्र के जडेरूआ बांध के पर 25 साल पुरानी दुश्मनी को लेकर एक दुधिए की गोली मार कर हत्या कर दी। दुधिया बाइक से दूध लेकर जा रहा था। इसके दुश्मनों ने पहले टक्कर मारी, उसके बाद रायफल के बटों से मारा और 315 बोर की रायफल से सिर में गोली मार दी। घटना का पता चलते ही पुलिस और मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। परिजनों के आक्रोशित होने और तनाव को देखते हुए यहां पर भारी पुलिस फोर्स बुलवा लिया।

जिरेना निवासी सिकंदर नरवरिया (40) पुत्र तुलसीराम नरवरिया पेशे से दुधिया है और रोजना की तरह बुधवार की सुबह वह अपने दोस्त रामदीन कुशवाह ओर गिरधारी के साथ अलग-अलग बाइक पर दूध लेकर बांटने जा रहे थे। गिरधारी पीछे चल रहा था और रामदीन तथा सिकंदर बराबर चल रहे थे। अभी वे कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे कि तभी एक स्कार्पियो कार के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वे बाइक सहित जमीन पर गिर गए। वे संभल भी नहीं पाए कि तभी स्कॉर्पियो से तीन युवक उतरे और रायफल तथा लाठियों से उन पर हमला कर दिया।

इसी बीच हमलावरों ने सिकंदर के माथे पर रायफल अड़ाकर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद हमलावर भाग निकले। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर फॉरेसिंक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव को मौके पर बुला लिया। पुलिस को मृतक परिजनों तथा मौके पर मौजूद रामदीन ने बताया कि गोली चलाने वाले गिरगांव निवासी देशराज सिंह, धर्मवीर पुत्र अतर सिंह तथा एक अन्य नकाबपोश था। पुलिस ने उनकी शिकायत पर पुलिस पार्टी आरोपियों की तलाश में रवाना कर दी।

बताया गया है कि 25 साल पहले देशराज और धर्मवीर के बाबा अजमेर सिंह की हत्या मृतक सिकंदर के पिता तुलसीराम तथा चाचाओं ने की थी, इस मामले में सभी आरोपियों को सजा हुई थी। इसी का बदला लेने के लिए आज बुधवार को देशराज, धर्मवीर ने अपने साथी के साथ बदला लेने के लिए सिकंदर की गोली मार कर हत्या की है।


14 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

प्रदेश में कोरोना 4000 के पार, इंदौर 2107, भोपाल 864, 42 जिले संक्रमित
इंदौर में डॉक्टर ने बीमार युवती का रेप कर डाला, लॉकडाउन के कारण मौका मिला 
भास्कर लक्षकार IAS पर 150 करोड़ की जमीन घोटाले का आरोप
सिंधिया के साथी 3 दिन के भीतर कांग्रेस में आस्था स्पष्ट करें: रामनिवास रावत
जीवित इंसान पानी में डूब जाता है लेकिन शव तैरता रहता है, ऐसा क्यों, आइए जानते हैं
13 मई-25 जून शुक्र वक्री रहेंगे, पढ़िए आपका जीवन कितना प्रभावित होगा
भोपाल कंटेन्मेंट में लोगों को घरों से निकालकर दूसरी जगह शिफ्ट किया जा रहा है


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here