Loading...    
   


ग्वालियर में गंगाराम की मौत कोरोना से हुई या निमोनिया से, कलेक्टर जांच कराएंगे / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ग्वालियर जिले में कोरोना संक्रमण से पहली मौत एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की हो गई है। मृतक को दिन पहले कारोना संक्रमण के लक्षण दिखने के बाद परिजनों ने जेएएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया था। अस्पताल में भर्ती इस बुजुर्ग की रविवार-सोमवार की दरमियानी रात मौत हो गई थी। मौत के बाद इस बुजुर्ग की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने से प्रशासन व स्वास्थ्य महकमें में हडक़ंप मच गया है। कोरोना संक्रमण से हुई बुजुर्ग की मौत की अधिकारिक घोषणा जिला कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने नहीं की है। उनका कहना है कि मौत के कारण की जांच कराई जाएगी।

डबरा निवासी 80 वर्षीय बजुर्ग गंगाराम लुहरे को चार दिन पहले सर्दी-जुकाम के साथ लगातार बुखार आने की शिकायत पर परिजनों ने जेएएच में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया था। बुजुर्ग गंगाराम में कोरोना वायरस के संक्रमण दिखाई देने पर कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी। गंगाराम की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। कोरोना संक्रमित मिलने के बाद मृतक गंगाराम का शव जो कि मारचुरी में रखा गया था, मृतक गंगाराम का अंतिम संस्कार तय किए गए प्रोटोकॉल के अनुसार लक्ष्मीगंज स्थित विद्युत शवगृह में किया गया।

कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, कलेक्टर का बयान

जेएएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती अस्सी वर्षीय वृद्ध की मौत के बाद उसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है। चूंकि उसे निमोनिया की शिकायत थी, जिसका उपचार चल रहा था। वृद्ध की मौत कोरोना के चलते हुई है, इसका पता लगाने के लिए कंफर्ममेट्री टेस्ट कराया जा रहा है। 



13 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्य प्रदेश कोरोना 42वें जिले में, 201 नए पॉजिटिव, 4 मौतें, 113 डिस्चार्ज 
आत्मनिर्भर भारत अभियान के लिए विशेष पैकेज की घोषणा: PM MODI


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here