Loading...    
   


इंदौर के बाद अब खंडवा और देवास में सड़क पर फेंके नोट | MP NEWS

भोपाल। इंदौर में सड़क पर नोट फेंके जाने के बाद खंडवा और देवास में भी ऐसी ही घटना सामने आई। खंडवा में शुक्रवार सुबह पुलिस ने घंटाघर पार्क की बाउंड्रीवाॅल के पास से 500 के नोट बरामद किए। इसके अलावा दीनदयालपुरम में भी इस प्रकार की घटना की जानकारी मिली। देवास में तिलकनगर क्षेत्र में 10-10 के नोट सड़क पर पड़े मिले। 

सूचना के बाद निगम की टीम के साथ पहुंची पुलिस ने नोटों को सैनिटाइज कर जब्त किया। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि यह किसी की शरारत है या इसके पीछे कोई साजिश है। लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि घंटाघर पार्क की बाउंड्रीवाॅल के समीप पांच-पांच सौ के नोट पड़े हैं। पुलिस निगमकर्मियों के साथ मौके पर पहुंची। यहां उसे दीवार किनारे नोट पड़े मिले। टीम ने दवा का छिड़काव करके नोट को सैनिटाइज किया और पाॅलीथिन में रख लिया। 

इसके बाद पता चला कि ऐसी ही एक घटना दीनदयालपुरम काॅलोनी में भी हुई है। यहां अज्ञात बाइक सवार नोट फेंक कर भागा है। पुलिस ने यहां से भी नोटों को जब्त कर क्षेत्र को सैनिटाइज किया। हरिगंज क्षेत्र में भी नोट फेंके जाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि मौके पर पहुंचने पर यहां नकली नोटों को फाड़कर फेंकने की बात सामने आई।

देवास में भी शुक्रवार सुबह नोट फेंकने की खबर सामने आई। बताया जा रहा है कि यहां तिलक नगर और रामनगर क्षेत्र में 10-10 के नोट सड़क पर पड़े मिले। रोड पर इस प्रकार नोटों को गिरा देख रहवासी डर गए और तत्काल पुलिस को सूचना दी। नगर निगम की टीम ने मौके पर पहुंच कर क्षेत्र को सैनिटाइज किया। पुलिस ने नोटों को सावधानीपूर्वक उठाकर जब्त कर लिया।


17 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जा रही खबरें

MP में 20 अप्रैल से उद्योगों में काम शुरू होगा
इंदौर: 15 मिनट के अंतराल से दो सर्राफा व्यापारी भाइयों की मौत 
गृह निर्माण के समय ईटों पानी में क्यों भिगोया जाता है, आइए जानते हैं 
बिना परमिशन भोपाल से ग्वालियर आया युवक, मामला दर्ज 
जनसेवा से इंकार करने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया मंत्रिपद के लिए अमित शाह से मिले 
गृह मंत्रालय ने लॉक डाउन की गाइडलाइन में परिवर्तन किया 
मध्य प्रदेश: लॉक डाउन का मजाक उड़ाने वाले 25 जिलों में संक्रमण
मध्य प्रदेश: आंकड़ा 1000 के पार लेकिन डरने का नहीं, क्योंकि जीत का सिग्नल मिला है
सरकारी कर्मचारियों ने महामारी से लड़ने शिवराज सरकार को 100 करोड रुपए दिए


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here