Loading...    
   


इंदौर: 15 मिनट के अंतराल से दो सर्राफा व्यापारी भाइयों की मौत | INDORE NEWS

इंदौर। बाजार बंद है लेकिन महामारी के कारण व्यापारियों की मौत का सिलसिला जारी है। दवा व्यापारियों के बाद अब दो सर्राफा व्यापारियों की मौत की खबर आ रही है। दोनों व्यापारी भाई-भाई हैं, दोनों एक साथ संक्रमित हुए, एक साथ भर्ती हुए एवं 15 मिनट के अंतराल पर दोनों का निधन हुआ।

ज्वैलरी दुकान के संचालक दोनों व्यापारी (महेश तिवारी और घनश्याम तिवारी) सगे भाई थे। 10 अप्रैल को तबीयत बिगड़ने के बाद चोइथराम अस्पताल में भर्ती हुए थे। सोमवार को दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। गुरुवार शाम 15 मिनट के अंतराल में एक के बाद दोनों ने दम तोड़ दिया। इन व्‍यापारियों की सराफा में एसके ज्वेलर्स नाम से दुकान है। इन दो मौतों के साथ ही सराफा बाजार में कोरोना से अब तक चार मौत हो चुकी है। 

गुरुवार को कोरोना से मृत दोनों व्यापारी भाई राजमोहल्ला में रहते थे। दोनों की मौत की खबर आते ही बाजार के व्यापारियों के सोशल मीडिया ग्रुपों पर बेचैनी फैल गई। इंदौर सोना-चांदी जवाहरात व्यापारी एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बसंत सोनी के अनुुसार दोनों भाइयों की सराफा में काफी पुरानी दुकान है।

इससे पहले ओम विहार में रहने वाले एक व्यापारी की मौत भी कोरोना संक्रमण से हो चुकी है। इसके बाद एक अन्य व्यापारी भी कोरोना के कारण ही दिवंगत हुए थे। बसंत सोनी के अनुसार बाजार लॉकडाउन के चलते 24 मार्च से ही बंद है लिहाजा बाजार से संक्रमण फैलने या किसी अन्य व्यापारियों के इनके संपर्क में आकर बीमार होने का खतरा नहीं है। इनके परिवार के लोगों को प्रशासन द्वारा क्वारंटाइन करने की सूचना हमें मिली है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले दवा बाजार में कोरोना का कहर नजर आ चुका है। सुदामा नगर निवासी एक दवा व्यापारी की मौत के साथ कुछ अन्य व्यापारियों की कोरोना संक्रमित होने की खबर आ चुकी है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here