Loading...    
   


बिना परमिशन भोपाल से ग्वालियर आया युवक, मामला दर्ज | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। बगैर परमिशन के भोपाल से ग्वालियर आ रहे एक युवक को झांसी रोड थाना पुलिस ने विक्की फैक्ट्री के पास से पकड़ा है। पकड़ा गया युवक बगैर मास्क के था। पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद उसे मेडिकल टीम को सौंप दिया। जहां से उसे आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया है। वहीं एक अन्य किराना कारोबारी के खिलाफ पुलिस ने लॉकडाउन तोडऩे तथा आपदा प्रबंधन के तहत मामला दर्ज किया है, क्योंकि व्यवसायी बगैर मास्क के लोगों को सामान बेच रहा था।

झांसी रोड थाना पुलिस ने बताया कि विक्की फैक्ट्री के पास नाकाबंदी प्वाइंट पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक युवक को पुलिस ने रोका और पूछताछ की तो उसने अपना नाम हेमंत पुत्र बृजेश शर्मा निवासी डीआरपी लाइन ग्वालियर बताया है। उससे पूछताछ में पता चला कि वह भोपाल से आ रहा है। कोरोना संक्रमित क्षेत्र से आने पर पुलिस जवानों ने डाक्टरों की टीम को युवक सौंप दिया। जहां से उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर उसके सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। वहीं युवक बगैर मास्क और बगैर परमिशन के होने के कारण उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वहीं इसी थाना क्षेत्र में लॉकडाउन में किराना शॉप खोलकर सामान बेच रहे किराना व्यवसायी नरेश मोदी पुत्र राजाराम मोदी निवासी नहर वाली माता मंदिर के पास को पकड़ा है। सामान बेचते समय व्यवसायी मास्क भी नहीं लगाए था। जिस पर उसके खिलाफ आपदा प्रबंधन के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं बगैर परमिशन के सामान बेच रहे दो किराना व्यवसायियों को पड़ाव थाना पुलिस ने स्टेशन बजरिया से पकड़ा है।

17 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जा रही खबरें



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here