धार में 4 और कोरोना पॉजिटिव मिले, मरीजाें का आंकड़ा 10 हुआ | MP NEWS

धार। धार में शुक्रवार काे चार और काेराेना संक्रमित मिले। इसके साथ ही पाॅजिटिव मरीजाें का आंकड़ा बढ़कर 10 हाे गया है। उज्जैन में भी एक और मरीज सामने आया है। इसके साथ ही यहां अब 31 काेराेना पाॅजिटिव हाे गए हैं। इसमें से तीन रतलाम में भर्ती हैं, जबकि छह की इस वायरस ने जान ले ली है। धार में शुक्रवार दोपहर आई रिपोर्ट में निजी अस्पताल की स्टाफ नर्स के भाई की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

हालांकि वह पहले से ही जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है। इसके अलावा जिला अस्पताल का एक सफाईकर्मी और दो स्टाफ नर्स भी संक्रमित पाई गई हैं। इन्हें भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। सफाईकर्मी शास्त्री नगर का रहने वाला है, जबकि एक नर्स एलआईजी और दूसरी अर्जुन कॉलाेनी में रहती है।उज्जैन में भी खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। दो दिन की राहत के बाद शुक्रवार को यहां भी एक और मरीज सामने आया। घर-घर हो रहे सर्वे के दौरान कमरी मार्ग निवासी एक महिला में संक्रमण पाया गया। लक्षण सामने आते ही सैंपल लेने के बाद उन्हें होम क्वारैंटाइन कर दिया गया। 

जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही महिला को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवा दिया गया। इसके साथ ही जिले में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 31 हो गया। हालांकि इसमें से तीन मरीज नागदा के हैं और उनमें जिले के बाहर ही यह लक्षण पाया गया था। उनका इलाज अभी रतलाम में चल रहा है। इसके अलावा एक अन्य मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आई है।


17 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जा रही खबरें

MP में 20 अप्रैल से उद्योगों में काम शुरू होगा
इंदौर: 15 मिनट के अंतराल से दो सर्राफा व्यापारी भाइयों की मौत 
गृह निर्माण के समय ईटों पानी में क्यों भिगोया जाता है, आइए जानते हैं 
बिना परमिशन भोपाल से ग्वालियर आया युवक, मामला दर्ज 
जनसेवा से इंकार करने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया मंत्रिपद के लिए अमित शाह से मिले 
गृह मंत्रालय ने लॉक डाउन की गाइडलाइन में परिवर्तन किया 
मध्य प्रदेश: लॉक डाउन का मजाक उड़ाने वाले 25 जिलों में संक्रमण
मध्य प्रदेश: आंकड़ा 1000 के पार लेकिन डरने का नहीं, क्योंकि जीत का सिग्नल मिला है
सरकारी कर्मचारियों ने महामारी से लड़ने शिवराज सरकार को 100 करोड रुपए दिए

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !