Loading...    
   


तेंदूखेड़ा में तेज़ आंधी, बारिश, और ओले गिरे, संपत्ति और फसलों का नुकसान

तेंदूखेड़ाखबर आ रही है कि नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा में तेज बारिश और तेज़ आंधी के साथ ही ओले भी पड़े हैं जिसकी वजह से काफी अधिक नुकसान हुआ है भारी भरकम और बड़े पेड़ भी इसआंधी में टूटकर गिर गए हैं। तेंदूखेड़ा से जो तस्वीरें सामने आ रही है वे साफ दिखाती है कि बारिश ओले और तूफान का क्षेत्र पर कितना बुरा प्रभाव पड़ा है लोगों की गाड़ियां पेड़ के नीचे दब गई है। कुछ गाड़ियों के शीशे भी इस बारिश औरतेज़ हवाओं में टूट गए हैं, लोगों के घरों दुकानों और गाड़ियों का भी नुकसान हुआ है।

कोरोना संकट के इस दौर में ईश्वर भी लोगों की कड़ी परीक्षा ले रहा है। मध्यप्रदेश में बीते दिनों लगातार कहीं ना कहीं बारिश तेज हवाएं चक्रवाती तूफान जैसी खबरें सामने आ रही है। इस पर भी बड़ी बात यह है कि किसानों की कटी हुई फसलें खेतों में पड़ी हुई है और इस समय तेज बारिश होली और तेज हवाएं चल रही है। बेचारे किसान तो ऐसी स्थिति में बर्बाद ही हो जाएंगे। ये किसानो के लिए आफत की बारिश है।

इसके आलावा प्रदेश के कई जिलों में रविवार को भी मौसम खराब रहा। उमरिया, अनूपपुर, शहडोल, सतना, सीधी और डिंडौरी में बारिश हुई और ओले गिरे। इससे फसलों और खलिहान में रखे अनाज को नुकसान पहुंचा है। वहीं उमरिया में आकाशीय बिजली गिरने से चार मजदूरों और डिंडौरी में एक किसान की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हुए हैं।

27 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जा रहीं खबरें

इंदौर: 31 नए पॉजिटिव, टोटल 1207, हाई कोर्ट जज सहित 40 क्वॉरेंटाइन 
बस एक महीना और, सब सामान्य हो जाएगा: इंदौर कलेक्टर 
बहन की मदद के लिए आई युवती का देवर ने दुष्कर्म कर गर्भपात कराया 
मध्यप्रदेश में घरेलू महिलाओं के लिए रोजगार, 1100 रुपए प्रतिदिन तक कमाइए
मध्यप्रदेश में कोरोना के मरीजों को आनंद आएगा: सीएम शिवराज सिंह


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here