Loading...    
   


SLAP KINGS बना दुनिया का सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम, PUBG और Call Of Duty को पीछे छोड़ा


Online games की दुनिया में कोई भी गेम ज्यादा टाइम तक TOP पर नहीं टिक पाता। pubg और call of Duty के साथ भी ऐसा ही हुआ है। मार्च 2020 में SLAP KINGS टॉप पर आकर बैठ गया है। अब तीनों के बीच एक खतरनाक रेस शुरू हो गई है। देखते हैं अप्रैल से जून की तिमाही में इन तीनों में से कौन किसको टॉप से नीचे खुद बैठ पाता है। 

दुनिया का बेस्ट थप्पड़बाज


सेंसरटावर की रिपोर्ट के मुताबिक मार्च 2020 में एंड्रॉयड और iOS प्लैटफॉर्म्स दोनों पर Slap Kings सबसे ज़्यादा पॉपुलर हो गया। स्लैप किंग गेम को Lion Studios ने बनाया है और ये यह आपको ‘दुनिया का बेस्ट थप्पड़बाज’ बनने के लिए प्रोत्साहित करता है। कंफ्यूज़ होने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि इस गेम में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस प्लेयर मौजूद हैं, जिसमें एक दूसरे को थप्पड़ मारने का मौका दिया जाता है।

खेल को जीतने की चाल प्रतिद्वंद्वी को अधिकतम संभव ताकत के साथ थप्पड़ मारने में रहती है ताकि आप उसके हेल्थ बार को सबसे तेज स्पीड से खत्म कर सकें। जो ऐसा करने में सक्षम हो जाता है वह प्रतिद्वंद्वी को बाहर कर देता है (वास्तव में उसे रिंग से बाहर उड़ जाता है!) और मैच जीत जाता है।

उदाहरण के तौर पर गेम में थप्पड़ मारने का स्टाइल फ्लेमिंग पाम, जिससे दूसरे प्लेयर की हेल्थ को बहुत नुकसान होता है, वहीं दूसरी तरफ गोल्डेन फायर फिस्ट स्टाइल है। Google Play Store पर इस गेम का साइज़ 102 MB है।

पूरे मैच के दौरान, एक ‘स्लैप-ओ-मीटर’ होता है, जो कि रिंग में दूसरे प्लेयर के सिर के ठीक ऊपर दिखता है जब आप एक दूसरे के सामने खड़े होते हैं। गेम में पावर बूस्ट जैसे कुछ अडिशनल फीचर्स भी हैं जो सीमित समय के लिए उपलब्ध होते हैं। विरोधी खिलाड़ी की तरफ से आने वाले कुछ कठिन थप्पड़ को दूर करने के लिए रक्षा हेलमेट भी मौजूद हैं।
For download SLAP KINGS mobile app click here


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here