NAGPUR का परिवार MP बाढ़ में फंसा, आधी रात को रेस्क्यू आपरेशन सफल

छिंदवाड़ा।
नागपुर महाराष्ट्र से छिंदवाड़ा जिले के घोगरा वॉटरफॉल पर एक परिवार के करीब 6 लोग बाढ़ के पानी में फंस गए हैं। देर शाम समाचार लिखे जाने तक फंसे हुए लोगों को रेस्क्यू नहीं किया जा सका था। अपडेट: रात 11 बजे सभी को सुरक्षित बचा लिया गया। 

बताया गया है कि नागपुर महाराष्ट्र का यह परिवार 22 जून 2021 की दोपहर छिंदवाड़ा जिले के पिपलानारायणवार से लगे घोघरा वाटरफॉल में पिकनिक मनाने के लिए आया था। दोपहर के समय अचानक वाटरफॉल का जल स्तर बढ़ने लगा। इससे पहले कि परिवार खुद को सुरक्षित कर पाता वह चारों तरफ से पानी से घिर चुका था। पूरा परिवार एक टापू पर दिखाई दे रहा था। अनुमान लगाया गया है कि करीब 8 से 10 लोग बाढ़ के पानी में फंसे हुए हैं। उन्हें देखकर किनारे पर भीड़ लग गई। वह लोग खुद को बचाने की गुहार लगा रहे थे। 

छिंदवाड़ा के लोगों ने प्रशासन एवं पुलिस को इसकी सूचना दी है। शाम तक रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई थी और उन्हें बचाने की रणनीति बना रही थी। अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन मुश्किल हो गया है। रात के समय प्रशासन बाढ़ में फंसे हुए परिवार को कैसे रेस्क्यू करेगा, समाचार लिखे जाने तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं मिला है।

अपडेट: रात 11 बजे सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया

महाराष्ट्र के नागपुर से पिकनिक मनाने छिंदवाड़ा जिले के पिपलानारायणवार से लगे घोघरा वाटर फॉल आए 2 परिवार बाढ़ में घिर गए। फॉल में अचानक पानी आ गया और दोनों परिवार टापू पर ही फंस गया। मंगलवार देर रात 11 बजे 8 घंटे रेस्क्यू करके सभी को सुरक्षित निकाला गया।

घोघरा वाटरफॉल में ये लोग फंस गए थे

विधाबाई, पति राजू गुर्जर
बादल, राजू गुर्जर का पुत्र
प्रिया, बादल गुर्जर की पुत्री
बारिभ, राजू गुर्जर का पुत्र
निकिता, बारिभ गुर्जर की पत्नी
चन्द्रजीत पिता किशोर तिरपुड़े
कोमल, चन्द्रजीत तिरपुड़े की पत्नी
आयांश, चन्द्रजीत तिरपुड़े का बेटा
शिवानी, कैलाश पराने की पुत्री
यश, कैलाश पराने का पुत्र
ग्लेही, कैलाश पराने की पुत्री
कोकिला, संतोष दाऊषकर की पत्नी

22 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here