MP CRIME NEWS- छात्र नेता ने मांग भर कर रेप किया, पिता बोला: 10-12 लाख लेकर मामला सेटल कर लो

जबलपुर
। महिला थाना पुलिस में छात्र नेता शुभांग गोटिया के खिलाफ 23 वर्षीय छात्रा ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि छात्र नेता ने छात्रा को शादी के लिए प्रपोज किया और मांग में सिंदूर भर कर उसका विश्वास जीत लिया। फिर 3 साल तक संबंध बनाए और शादी करने से इनकार कर दिया। जब छात्रा के पिता ने आरोपी छात्र के पिता से बात की तो उन्होंने इसके लिए छात्रा को गलत बताते हुए कहा कि 10-12 लाख रुपए लेकर मामला सेटल कर लो। नहीं तो तुम्हारी बेटी बदनाम हो जाएगी।

मांग में सिंदूर भर के विश्वास जीता

शिकायत करने वाली 23 वर्षीय छात्रा ने बताया कि 3 साल पहले 2018 में उसकी मुलाकात राइट टाउन निवासी शुभांग गोटिया (25) से हुई थी। शुभांग तब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का महानगर मंत्री हुआ करता था। उसने शादी के लिए प्रपोज किया और नजदीकी बढ़ाने लगा। फिर एक दिन उसकी मांग में सिंदूर भरते हुए बोला- धार्मिक मान्यताओं के अनुसार आज से हम दोनों पति-पत्नी हैं।

कई जगह घुमाने ले गया और संबंध बनाए

छात्रा ने जबलपुर की महिला थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि जब वह पुणे में पढ़ाई कर रही थी, तो आरोपी भी वहां उससे मिलने जाता था। आरोपी पुणे, गोवा, कान्हा-किसली समेत कई जगह उसे घुमाने के बहाने ले जाकर संबंध बनाता था। जब भी छात्रा उससे शादी करने की बात करती, तो बोलता कि हम तो शादी कर ही चुके हैं, बस समाज के सामने होनी है, वो भी हो जाएगी।

5 महीने तक तनाव की स्थिति रही, घर वालों ने भी साथ नहीं दिया

छात्रा ने आरोपी शुभांग से शादी करने की जिद पकड़ी, तो वह जनवरी 2021 में साफ मुकर गया। शुभांग के इस तरह धाेखे का सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर पाई। बड़ी मुश्किल से हिम्मत कर छात्रा ने अपने साथ हुई आपबीती घरवालों को बताया, तो घरवाले परेशान हो गए। पिता समेत अन्य परिजनों ने महीनों उससे बात नहीं की। पांच महीने तक ये परिवार इसी कश्मकश में रहा कि आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया जाए या नहीं। आरोपी सहित उसके घरवालों से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनका रवैया नकारात्मक निकला।

छात्र नेता का पिता बोला: 10-12 लाख रुपए लेकर मामला सेटल कर लो

मामला दर्ज होने के बाद पीड़ित छात्रा के पिता ने स्थानीय पत्रकारों से बातचीत करते हुए उम्मीद लेकर शुभांग के पिता प्रदीप गोटिया के पास गया। बच्चों की गलती को लेकर बात की। कहा कि दोनों की शादी कर हम इस गलती को सुधार दें, लेकिन वे तो बेटी की इज्जत का ही सौदा करने लगे। बोले- 10-12 लाख रुपए लेकर मामला सेटल कर लो, नहीं तो तुम्हारी बेटी को बदनाम कर देंगे। तुम्हें जहां शिकायत करनी हो, कर लो।

22 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here