MP WEATHER FORCAST- 10 संभागों में हल्की बारिश होगी, बादल पानी भरने गए हैं

भोपाल
। मध्य प्रदेश के महा वैक्सीनेशन अभियान में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न ना हो इसलिए आसमान पर छाए हुए बादल पानी भरने के लिए चले गए हैं। मध्यप्रदेश के आसमान में थोड़े बहुत बादलों के दल मौजूद हैं जिनमें पानी बहुत कम है। पूरे प्रदेश में कहीं भी मूसलाधार बारिश का कोई अलर्ट नहीं है। 

मध्य प्रदेश मौसम- बारिश का पूर्वानुमान

भारत सरकार के पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय के अंतर्गत भारत मौसम विज्ञान विभाग के भोपाल केंद्र द्वारा जारी अपडेट के अनुसार रीवा, सागर, जबलपुर, भोपाल, इंदौर, उज्जैन, चंबल एवं ग्वालियर संभाग के जिलों में कहीं-कहीं और शहडोल एवं होशंगाबाद संभाग के जिलों में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है। यह वर्षा आम जनजीवन को प्रभावित नहीं करेगी। मौसम सुहावना रहेगा। 

मौसम केंद्र भोपाल के अनुसार शहडोल, होशंगाबाद, भोपाल, इंदौर एवं उज्जैन संभाग के जिलों में कहीं-कहीं बादलों की गड़गड़ाहट के साथ आकाशीय बिजली गिरने यानी वज्रपात की संभावना है। लोगों से अपील की गई है कि यदि बादलों की गड़गड़ाहट होती है अथवा उन्हें मौसम बदलने का एहसास होता है। तो कृपया खुद को वज्रपात से बचाने के सभी प्रबंध करें।

21 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !